Breaking News

कॉमेडी नहीं इस धमाकेदार फिल्म से कपिल शर्मा कर रहे हैं वापसी

By Outcome.c :11-09-2018 09:08


नई दिल्ली: पिछले कई दिनों से ये खबर आ रही थी कि मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा एक बार फिर से धमाकेदार कॉमेडी शो के साथ छोटे परदे पर वापसी करने हैं. इस शो को लेकर ये भी खबर थी कि कपिल अपने इस कॉमेडी शो में कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक और भारती सिंह के नजर आएंगे. लेकिन अब जो कपिल को लेकर खबर है, उसका कॉमेडी से कोई लेना-देना नहीं है. कपिल शर्मा कोई कॉमेडी शो के जरिये वापसी नहीं कर रहे हैं बल्कि वो एक फिल्म प्रोड्यूसर के तौर पर बड़े परदे पर वापसी कर रहे हैं. 

इस बात की जानकारी कपिल ने खुद अपने ट्विटर अकाउंट के जरिये लोगों को दी. बीती रात उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल से अपने अपकमिंग फिल्म का पोस्टर शेयर किया. इस पोस्टर को शेयर करते हुए उन्होंने ये जानकारी दी है कि फिल्म का नाम 'सन ऑफ मंजीत सिंह' है. ये फिल्म अगले महीने 12 ऑक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस फिल्म में कॉमेडियन-एक्टर गुरप्रीत गुगी और विक्रम ग्रोवर मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे. 
आपको बता दें कि कपिल इस फिल्म का निर्माण का सेवन कलर्स मोशन पिक्चर्स और गुरप्रीत गुगी के साथ मिलकर कर रहे हैं. बताया जा रहा है कि 'सन ऑफ मंजीत सिंह' एक बाप-बेटे की कहानी है, जिसमें गुरप्रीत गुगी पिता की भूमिका निभा रहे हैं. इस फिल्म के पोस्टर देखने से भी ऐसा ही कुछ मालूम पड़ रहा है. 

हाल ही में कपिल के जिस कॉमेडी शो की मीडिया में चर्चा है कि वो इस शो में कृष्णा और भारती के साथ वापसी करने वाले हैं. इस पर कॉमेडियन भारती सिंह ने एक इंटरव्यू में कहा था कि 'मैं इस वक्त 'इंडियाज गॉट टैलेंट' शो होस्ट कर रही हूं. ऐसे में कोई दूसरा शो करने के लिए मेरे पास समय नहीं है. अगर कोई ऐसी खबर है तो मैं उसे दिल से स्वीकार करूंगी.

Source:Agency

Rashifal