Breaking News

'83' की तैयारी के लिए लॉर्ड्स पहुंचे रणवीर सिंह

By Outcome.c :10-08-2018 08:11


नई दिल्ली: भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरा टेस्च मैच 9 अगस्त से क्रिकेट के 'मक्का' यानि लॉर्ड्स के मैदान पर खेला जाना है, बारिश की वजह से पहले दिन का खेल पूरी तरह धुल गया. अगले चार दिन भी मौसम का हाल कुछ बेहतर नहीं बताया जा रहा है. ऐसे में लॉर्ड्स के मैदान पर भारत और इंग्लैंड का मुकाबला देखने पहुंचे लोगों को काफी निराशा हुई. पहले दिन जब बारिश ने खेल बिगाड़ा तो फैन्स के चेहरों पर निराशा साफ देखी जा सकती थी. सभी बारिश के रुकने और खेल शुरू होने की दुआ मांग रहे थे. लॉर्ड्स पर भारत और इंग्लैंड के बीच होने वाले दूसरे टेस्ट मैच को देखने बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह और निर्देशक कबीर खान भी पहुंचे थे. 

बारिश की वजह से मैच नहीं हो पा रहा था. इसे देखकर रणवीर सिंह भी काफी निराश दिखे. रणवीर ने अपने ऑफिशियल टि्वटर से बारिश को भगाने के लिए एक ट्वीट भी किया. लॉर्ड्स के मैदान से अपनी तस्वीर शेयर करते हुए रणवीर सिंह ने लिखा- 'रेन रेन गो अवे (बारिश ओ बारिश जल्द बंद हो जाओ.' 
रणवीर सिंह और कबीर खान की मुलाकात यहां क्रिकेट के 'भगवान' सचिन तेंदुलकर के साथ भी हुई. बारिश की वजह से मैच नहीं हो पाने के कारण जहां रणवीर सिंह नाराज थे, लेकिन सचिन तेंदुलकर के साथ मुलाकात ने उनके चेहरे की खुशी वापस लौटा दी. कबीर खान ने सचिन तेंदुलकर के साथ अपनी और रणवीर सिंह की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर भी शेयर की.

कबीर खान ने सचिन तेंदुलकर के साथ तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- सचिन तेंदुलकर तब 9 साल के थे, जब उन्होंने टेलीविजन पर कपिल देव को 1983 का वर्ल्ड कप उठाते हुए इसी मैदान पर देखा था. इसी जीत ने सचिन को भारत के लिए खेलने के लिए प्रेरित किया था. 35 साल बाद हम फिल्म 83 की तैयारी की शुरुआत लॉर्ड्स से कर रहे हैं. इससे बेहतर और कुछ हो सकता है क्या? 

Source:Agency

Rashifal