Breaking News

इंग्लैंड को लंबे समय तक सताती रहेगी यह हार: हैरी केन ​​​​​​​

By Outcome.c :12-07-2018 08:56


मॉस्कोः इंग्लैंड के स्टार स्ट्राइकर हैरी केन ने क्रोएशिया से फीफा विश्वकप सेमीफाइनल में मिली शिकस्त पर गहरी निराशा जताते हुये कहा है कि यह हार टीम को लंबे समय तक सताती रहेगी। क्रोएशिया ने अतिरिक्त समय में विजयी गोल कर इंग्लैंड को 2-1 से हराते हुये पहली बार विश्वकप फाइनल में प्रवेश किया है और अब वह खिताब के लिये फ्रांस से मुकाबला करेगी।   

मैच के बाद निराश इंग्लिश स्ट्राइकर ने कहा कि यह बहुत मुश्किल है, हम बहुत दुखी हैं। हमने बहुत मेहनत की थी, प्रशंसकों ने बहुत समर्थन किया, यह मुश्किल मैच था और 50-50 मौका दोनों टीमों के पास था। हम वापिस जाकर देखेंगे कि किस दिशा में हम बेहतर कर सकते थे।  केन ने कहा कि हम जितनी मेहनत कर सकते थे हमने की, यह बहुत दर्दनाक है, आपको ऐसी हार का दर्द तब अधिक होता है जब आप काफी आगे तक पहुंच गये हों, हमारा टूर्नामेंट में सफर बहुत अच्छा रहा और हमने जितना सोचा था उससे आगे तक आए।  

काफी कुछ बेहतर कर सकते थे
इंग्लिश खिलाड़ी ने कहा, ''हमने अच्छे मौके बनाये और 1-0 से बढ़त भी ली, लेकिन बाद में हम गेंद पर उतना दबाव नहीं बना सके। अब बहुत बातें की जा रही हैं लेकिन हार का अंतर काफी कम था। यह कहना मुश्किल है कि हम कहां गलत हो गये। हम काफी कुछ बेहतर कर सकते थे। लेकिन क्रोएशिया ने हमसे बेहतर किया और हमारे लिये स्थिति मुश्किल की। हम किसी पर उंगली नहीं उठा सकते हैं।''

Source:Agency

Rashifal