Breaking News

'दंगल' फेम खुराना को मिली तीन फिल्‍में, यूं दिखाया एक्‍साइटमेंट

By Outcome.c :10-07-2018 08:40


नई दिल्ली : बॉलीवुड एक्टर एवं गायक आयुष्मान खुराना के भाई अपारशक्ति खुराना इन दिनों अपनी 3 फिल्मों की रिलीज को लेकर बहुत उत्साहित हैं. इससे पहले वह आमिर खान की फिल्‍म 'दंगल' में गीता और बबीता फोगाट के चचेरे भाई के किरदार के लिए मशहूर हो चुके हैं. अपारशक्ति का कहना है कि अपनी तीन फिल्मों को जल्द ही बड़े पर्दे पर आते हुए देखकर वह बहुत खुश हैं. फिल्म 'हैप्पी फिर भाग जाएगी' को निर्देशित मुदास्सार अजीज और प्रोड्यूस आनंद एल आर कर रहे हैं. यह फिल्म इसी साल 24 अगस्त को रिलीज होने के लिए तैयार है. इस फिल्म में अपारशक्ति अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा से इश्क लड़ाते हुए नजर आएंगे.

मैडॉक फिल्म्स द्वारा निर्मित 'स्त्री', जिसका निर्देशन अमर कौशिक कर रहे हैं, निर्देशन अमर कौशिक की यह पहली फिल्म है जो इसी साल 31 अगस्त को सिनेमाघरों पर दिखाई जाएगी. यह फिल्म हॉरर-कॉमेडी शैली की हैं, जिसमें अपारशक्ति, राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर के साथ बड़े पर्दे पर नजर आएंगे.

अपारशक्ति इसके बाद लीना यादव के द्वारा निर्देशित फिल्म 'राजमा चावल' में भी दिखाई देंगे इसमें वह दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर के साथ होंगे. साथ ही फिल्म में अमिरा दस्तुर और मुकेश छाबरा मुख्य भूमिका में है. यह फिल्म 31 अगस्त को रिलीज होगी.  अपारशक्ति ने आईएएनएस को दिए एक बयान में कहा, "एक के बाद एक मेरी तीन फिल्मों को आते हुए देखना वास्तव में अच्छा लगता है. आने वाले महीनों में और अधिक काम करने की उम्मीद कर रहा हु. आशा है कि मैं आने वाले भविष्य में फिल्मों की विभिन्न शैलियों में काम करूंगा" 

अपारशक्ति खुराना अपने करियर की शूरुआत रेडियो चैनल से की थी. वह एफएम दिल्ली चैनल के 'रेडियो जोकी' थें. उसके बाद उन्होंने टीवी पर एंकरिंग करना शूरु कर दिया. इसके अलावा अपारशक्ति फिल्म 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' और 'बब्बू की बारात' में भी काम किए हैं. साथ ही स्टार भारत के धार्मिक संगीत कार्यक्रम 'ओम शांति ओम' पर एंकर के रूप में देखा जाता था. अपारशक्ति होस्ट करना रोक कर इस समय फिल्मों पर ज्यादा फोकस कर रहे हैं. आने वाले समय में बैक टू बैक 3 फिल्मों में काम किए हैं. 
 

Source:Agency

Rashifal