Breaking News

प्रणब के बाद रतन टाटा संघ प्रमुख के साथ करेंगे मंच साझा

By Outcome.c :10-07-2018 07:58


पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के बाद भारत के सबसे प्रतिष्ठित उद्योगपतियों में शुमार रतन टाटा + अगले महीने राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के प्रमुख मोहन भागवत के साथ मंच शेयर करेंगे। टाटा ट्रस्ट के चेयरमैन और संघ प्रमुख आरएसएस से जुड़े एक एनजीओ के कार्यक्रम में अगले महीने मुंबई में एक साथ मंच पर नजर आएंगे। अभी इस आयोजन को लेकर औपचारिक ऐलान होना बाकी है, लेकिन सूत्रों से पता चला है कि आयोजन 24 अगस्त को होने वाला है। 

एक महीने पहले ही पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी + संघ मुख्यालय में एक कार्यक्रम में शामिल हो चुके हैं। मुखर्जी की नागपुर यात्रा पर सियासी गलियारों में काफी बवाल हुआ था। अब रतन टाटा के संघ प्रमुख के साथ मंच साझा करने की खबरों पर भी सोशल मीडिया पर संग्राम हो सकता है। नाना पालकर स्मृति दिवस (एनपीएसएस) एक एनजीओ है जो गरीब मरीजों के लिए काम करता है। इसी एनजीओ ने अपने सालाना कार्यक्रम में रतन टाटा के साथ संघ प्रमुख मोहन भागवत को आमंत्रित किया है। 

एनपीएसएस का मुंबई स्थित टाटा कैंसर अस्पताल के पास ही एक 10 मंजिला कार्यालय है। टाटा के अस्पताल में इलाज के लिए आए मरीजों की देखभाल एनपीएसएस में की जाती है। बता दें कि यह भागवत और रतन के बीच कोई पहली मुलाकात नहीं है। इससे पहले दिसंबर 2016 में भी वह संघ मुख्यालय जा चुके हैं। उस वक्त भी रतन टाटा ने संघ प्रमुख से लंबी बातचीत की थी। टाटा ट्रस्ट भी जनकल्याण के कई कार्यक्रमों से जुड़ा रहा है। 

Source:Agency

Rashifal