Breaking News

माही की जीवा बनी ड्राइवर, हार्दिक चाचू को कुछ यूं कराई बस की सवारी

By Outcome.c :05-07-2018 08:15


नई दिल्ली : टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एमएस धोनी की प्रसिद्धी से तो सभी वाकिफ हैं लेकिन उनकी बेटी जीवा इस मामले में उनसे कम नहीं हैं. माही अपनी बेटी को बहुत चाहते हैं और कोशिश करते हैं कि वह हमेशा उनके साथ रहे. आईपीएल में मैच खत्म होने के तुरंत बाद ही जीवा धोनी के साथ दिख ही जाती थीं फाइनल में चेन्नई सुपर किंग्स को जीत दिलाने के फौरन बाद भी माही बेटी जीवा के साथ दिखाई दिए थे. जीवा टीम इंडिया के खिलाड़ियों की भी फेवरेट हैं. धोनी के साथी खिलाड़ी भी अक्सर जीवा के साथ खेलते दिखाई दे जाते हैं. इनमें देश विदेश दोनों के ही खिलाड़ी होते हैं. इंग्लैंड में टी20 सीरीज के दौरान भी टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या के साथ नजर आईं. 

हाल ही सोशल मीडिया में जीवा के अकाउंट में एक तस्वीर पोस्ट हुई है जिसमें से एक छोटी सी बस में जीवा ड्राइवर सीट पर बैठी हैं और उनके पीछे हार्दिक पांड्या सवारी की तरह बैठे हैं. चार पहियों की गाड़ी में, जोकि एक डबलडेकर बस की शक्ल में हैं जीवा ड्राइविंग सीट पर काफी खुश नजर आ रहीं हैं. वहीं पीछे बैठे हार्दिक भी बस झांकते हुए इस सवारी का लुत्फ उठाते दिखाई दे रहे हैं. 

जीवा के फैंस ने भी अपने चहेती सेलिब्रिटी के लिए रिएक्शन्स देने में देर नहीं की. उल्लेखनीय है कि जीवा की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर कापी पसंद की जाती हैं और वे तीन साल की उम्र में ही एक सेलिब्रिटी बन चुकी हैं जो उनके इंस्टाग्राम पर पोस्ट की गई तस्वीरों को पसंद करने से पता चल रहा है. 

वहीं हार्दिक भी जीवा के साथ खेलने का कोई मौका नहीं चूकते. हाल ही में आयरलैंड के खिलाफ जब हार्दिक पांड्या बल्लेबाजी कर रहे थे, तब तब जीवा उन्हें चियर कर रही थी. हार्दिक पांड्या ने मैच के बाद इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था जिसमें जीवा उन्हें चियर करती नज़र आ रही थीं. पंड्या ने वीडियो के कैप्शन में लिखा भी था कि 'लगता है मुझे अपने लिए एक चियर‍लीडर मिल ही गई'. वीडियो में ज़ीवा कह सुनाई दे रही हैं, "कम ऑन हार्दिक कम ऑन."

'एंजॉय कर रही है टीम इंडिया इंग्लैंड का दौरा अभी
गौरतलब है की टीम इंडिया के खिलाड़ी आपस में काफी घुल मिल कर रहते हैं. टीम के कप्तान विराट कोहली का भी मानना है कि खिलाड़ियों के हर हाल में खेल का लुत्फ उठाना चाहिए और चिल करने का कोई मौका नहीं छोड़ना चाहिए. वे खुद भी अपने साथी खिलाड़ियों के साथ मस्ती मजाक करते रहते हैं. टीम इंडिया इस समय इंग्लैड दौरे पर शानदार प्रदर्शन कर रही है. आयरलैंड को दो टी20 मैचों में हराने के बाद टीम इंडिया ने इंग्लैंड को पहले ही टी20 मैच में 8 विकेट से हराया था जिसमें कुलदीप यादव ने शानदार गेंदबाजी करते हुए इंग्लैंड की आधी टीम को खुद ही पवेलियन की राह दिखाई थी. इसके बाद केएल राहुल ने अपनी तूफानी पारी के दम पर मैच को आसानी से भारत के नाम कर दिया था. राहुल ने इस मैच में नाबाद 101 रन बनाए थे.

हार्दिक पांड्या ने आयरलैंड के खिलाफ दोनों ही मैचों आखिरी के ओवर में तूफानी बल्लेबाजी दिखाई थी. खासकर दूसरे टी20 में हार्दिक ने केवल 9 ही गेदों में 32 रन ठोक डाले थे. इस मैच में भारत रिकॉर्ड 143 से जीता था.
 

Source:Agency

Rashifal