Breaking News

महिलाएं बांझ रहें, मगर ऐसे बच्चे पैदा न करें जो संस्कारी न हो: BJP MLA

By Outcome.c :14-06-2018 09:11


गुना। प्रदेश के गुना से भारतीय जनता पार्टी के विधायक पन्नालाल शाक्य के बयान पर एक बार फिर विवाद हो गया है। इस बार उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए महिलाओं को लेकर ऐसा बयान दिया है, जिसमें वह संस्कारी बच्चे पैदा करने की सलाह दे रहे हैं।
पन्नालाल शाक्य ने एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा, “कांग्रेस गरीबी हटाओ के नारे के साथ सत्ता में आई, लेकिन उसने गरीब को ही हटा ही दिया। ऐसी महिलाएं हैं जिन्होंने गलत नीतियां बनाने वाले नेताओं को जन्म दिया है। महिलाएं ऐसे बच्चे पैदा करने के बजाय बांझ रहें, मगर ऐसे बच्चे पैदा न करें जो संस्कारी न हों, और समाज में विकृत पैदा करते हों।”
उल्लेखनीय है कि यह पहली बार नहीं है जब भाजपा विधायक पन्नालाल शाक्य ने विवादित बयान दिया है बल्कि इससे पहले भी उन्होंने कई बार ऐसे बयान दिए हैं। उन्होंने मार्च महीने में गुना स्थित एक पीजी कॉलेज में आयोजित कार्यक्रम के दौरान महिला सुरक्षा पर बात करते हुए कहा था कि हमारे देश में चार बार महिलाओं की पूजा होती है। हम कैसे मान लें कि महिलाओं पर अत्याचार हो रहा है। उन्होंने कहा कि आंकड़े तो कुछ भी बताते हैं।

शाक्य ने कहा था कि पश्चिमी सभ्यता से दूर रहने की जरूरत है। लड़कियों पर इसलिए अत्याचार होते हैं क्योंकि वह ब्यॉयफ्रेंड बनाती हैं। अगर वह ब्यॉयफ्रेंड बनाना छोड़ देंगी तो लड़कियों पर अत्याचार होने बंद हो जाएंगे। इससे पहले, शाक्य ने विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी पर भी सवाल उठाया था।

उन्होंने कहा था कि विराट ने पैसा भारत में कमाया, लेकिन विवाह संस्कार करवाने के लिए उन्हें हिन्दुस्तान में कहीं जगह नहीं मिली। भारत इतना अछूत है। भगवान राम, भगवान कृष्ण, विक्रमादित्य, युधिष्ठिर का विवाह इसी भूमि पर हुआ है। आप सबके भी हुए होंगे या होने वाले होंगे। लेकिन हममें से विवाह करने के लिए कोई विदेश नहीं जाता। विराट कोहली ने पैसा यहां कमाया और अरबों रुपये विवाह में इटली में खर्च कर दिए।

Source:Agency

Rashifal