Breaking News

कुत्ते के ऊपर बना दी सड़क, कंपनी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

By Outcome.c :13-06-2018 07:30


आगरा में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। शहर में सड़क बना रहे लोगों ने एक कुत्ते के ऊपर सड़क बना दी। कुत्ता सड़क किनारे लेटा था। उसी पर रोड रोलर चला दिया गया। 
उसकी मौत हो जाने के बाद शव पर सड़क भी बना दी गई। मामला केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी की संस्थान पिपुल फोर एनिमल (पीएफए) तक पहुंच जाने के बाद पुलिस ने केस दर्ज कर लिया।

दरअसल, थाना ताजगंज क्षेत्र में एक सड़क बनाने का ठेका एक इंफ्रास्ट्रेक्चर कंपनी को मिला है। कंपनी के कर्मचारी सोमवार रात को सड़क बना रहे थे। इस दौरान कर्मचारियों ने सड़क किनारे सो रहे कुत्ते पर भी गर्म डामर और कंक्रीट डाल दी।
लोगों ने किया हंगामा
इतना ही नहीं उसके ऊपर रोड रोलर भी चला दिया गया। कुत्ते की मौके पर ही मौत हो गई। हैरत की बात यह कि किसी भी कर्मचारी की उस पर नजर नहीं पड़ी। उनका कहना है कि अंधेरे की वजह से ऐसा हुआ। 

मंगलवार सुबह को जब लोग टहलने निकले तो कुत्ते को सड़क में आधा दबा देखकर दंग रह गए। जानकारी होने पर हिन्दूवादी संगठन के लोग मौके पर पहुंच गए और हंगामा करने लगे। 

हंगामे के बाद आनन-फानन में कंपनी के कर्मचारियों ने जेसीबी से गड्ढा खुदवाया और कुत्ते को दफना दिया। वहीं हिन्दूवादी संगठन के लोगों ने इस मामले में थाना ताजगंज में कंपनी के खिलाफ तहरीर दी है।

Source:Agency

Rashifal