Breaking News

प्रियंका चोपड़ा के अमेरिकी टीवी शो पर मचे बवाल कोलेकर ACB ने मांगी माफ़ी

By Outcome.c :09-06-2018 08:36


मुंबई। प्रियंका चोपड़ा के अमेरिकी टीवी शो क्वांटिको को दिखाने वाले एसीबी चैनल नेटवर्क ने हाल ही में प्रसारित उस एपिसोड को लेकर माफ़ी मांगी है जिसमें एक भारतीय के बम प्लांट करने और उसके जरिये पाकिस्तान को बदनाम करने की साजिश के बारे में दिखाया गया था।

पिछले दिन प्रियंका चोपड़ा अपने इसी शो क्वांटिको 3 के आख़िरी एपिसोड दिखाए गए एक सीन को लेकर व्युवर्स का शिकार हुई थी। उस एपिसोड यानि ‘The Blood of Romeo’ के सीन को लेकर एसीबी ने एक बयान जारी किया है जिसमें कहा गया है कि एसीबी स्टूडियोज़ और क्वांटिको के एक्सिक्यूटिव प्रोड्यूसर उन सभी दर्शकों से हाल में दिखाए गए एपिसोड के लिए माफ़ी मांगते हैं। इस बात से लोगों को भावनात्मक रूप से ठेस पहुंची और प्रियंका चोपड़ा को इसके लेकर निशाना बनाया गया जबकि वो न तो इस एपिसोड की क्रिएट किया, न लिखा और न ही डायरेक्ट किया। प्रियंका चोपड़ा का न तो सीरियल की कास्टिंग से कोई लेना देना है और न ही उन्होंने वो स्टोरीलाइन तैयार की थी। क्वांटिको एक फिक्शन सीरियल है और हमारी इस तरह की कोई मंशा नहीं रही है कि किसी की भावनाओं को आहात किया जाय।
द ब्लड ऑफ रेमो में दिखाया गया था कि अमेरिका की एक यूनिवर्सिटी का प्रोफ़ेसर हथियार में इस्तेमाल किये जाने वाले यूरेनियम को चुराता है लेकिन वो इससे पहले न्यूयॉर्क की एक कांफ्रेंस में उसे प्लांट करता खोजी दस्ता उसे पकड़ लेता है। बता दें कि प्रियंका का क्वांटिको शो का तीसरा सीज़न टीआरपी रेटिंग्स में खरा नहीं उतरा। एपिसोड में ये भी दिखाया गया कि बम प्लांट कर रहे ऐसा कर रहे हैं ताकि सारा दोष पाकिस्तान पर चला जाय। प्रियंका चोपड़ा के प्रशंसक और शो देखने वालों को यह बात हजम नहीं हुई और उन्होंने सोशल मीडिया पर शो और प्रियंका पर जमकर रोष व्यक्त किया। कई लोगों ने प्रतिक्रिया देते हुए लिखा है,’यह घटिया एपिसोड मुझे समझ में नहीं आ रहा है। क्या कहना चाह रहा था।’ वही एक और ने लिखा है,’यह मूर्खतापूर्ण एपिसोड है। कई सारे लोगों ने इस पर गुस्सा ज़ाहिर किया और भारत को बदनाम करने की साजिश भी बताया। प्रियंका ने इस शो के तीन सीज़न में काम किया है। और उनका एलेक्स पेरिश का किरदार भी काफ़ी पसंद किया गया।

Source:Agency

Rashifal