Breaking News

चीन में 'टॉयलेट हीरो' ने पहले दिन की धमाकेदार कमाई

By Outcome.c :09-06-2018 08:35


नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर की फिल्म 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' पिछले साल रिलीज हुई थी. इस फिल्म को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया था. फिल्म को मुख्य रूप से देश के लोगों को टॉयलेट के प्रति जागरुक करने के लिए बनाया गया था. हालांकि, शुक्रवार को इस फिल्म को चीन में रिलीज किया गया है और पहले दिन फिल्म ने जबरदस्त कमाई की है. फिल्म को चीन में काफी अच्छी ओपनिंग मिली है. यहां आपको यह भी बता दें कि चीन में इस फिल्म को 'टॉयलेट हीरो' के नाम से रिलीज किया गया है. 

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक फिल्म ने चीन में पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 2.36 मिलियन डॉलर यानी 15.96 करोड़ का कारोबार किया है. फिलहाल यह देखना दिलचस्प होगा कि फिल्म वीकेंड पर चीन में कितनी कमाई करती है. हालांकि, पहले दिन फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. बता दें चीन में फिल्म को 11,500 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है. 

आपको बता दें, 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' से श्री नारायण सिंह ने डायरेक्शन के तौर पर डेब्यु किया था और उनकी डेब्यू फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर काफी पसंद किया गया था. इस फिल्म का कुल बजट 22 करोड़ था और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ से ज्यादा का कारोबार किया था. 

इस फिल्म की कहानी खुले में शौच की समस्या को लेकर है और अक्षय कुमार ने इस फिल्म के जरिए इस सामाजिक संदेश को काफी अच्छे और मनोरंजक तरीके के साथ पेश किया है. कहानी केशव और जया की शादी और प्यार की है. केशव और जया शादी तो कर लेते हैं लेकिन जया केशव को उसके घर में शौचालय न होने की वजह से छोड़ कर चली जाती है. जिसके बाद केशव अपने घर में शौचालय बनवाने के लिए अपने घरवालों के खिलाफ जाता है और उसे काफी समस्याओं का सामना करना पड़ता है. 

Source:Agency

Rashifal