Breaking News

टेस्ट सिरीज से पहले ही अफगानिस्तान ने भारत को चेताया

By Outcome.c :09-06-2018 08:30


देहरादून: बीती रात ही बांग्लादेश को तीन टी-20 मैचों की सीरीज में 3-0 से मात देकर इतिहास रचने वाली अफगानिस्तान ने टेस्ट पदार्पण से पहले भारतीय टीम को आगाह कर दिया है. असगर स्टानिकजाई के नेतृत्व वाली अफगानिस्तान 14 जून से बेंगलुरु के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में भारत के खिलाफ अपना पहला अंतर्राष्ट्रीय टेस्ट मैच खेलेगी. स्टानिकजाई ने कहा है कि बांग्लादेश के खिलाफ हाल ही में मिली जीत से उनकी टीम का मनोबल काफी ऊंचा है. 

बांग्लादेश को मात देने के बाद स्टानिकजाई ने कहा, "भारत के खिलाफ टेस्ट मैच की तैयारियां अच्छी हैं. हमारी टीम का मोनबल काफी ऊंचा है." उन्होंने कहा, "पिछले कुछ वर्षो में हमने अच्छा प्रदर्शन किया है. हम अफगानिस्तान के लिए कुछ हासिल करना चाहते हैं. आप देख सकते हैं कि हमारे बल्लेबाज और गेंदबाज अच्छी फॉर्म में हैं."

अफगानिस्तान के लेग स्पिनर राशिद खान इस समय पूरे विश्व में अपनी किफायती और विकेट लेने की क्षमता के लिए मशहूर हो चुके हैं. उन्होंने बांग्लादेश को 3-0 से मात देने में अहम भूमिका निभाई. राशिद ने कहा, "इसका पूरा श्रेय मेरी फिटनेस को जाता है. अगर आप फिट होते हैं तो आप किसी भी विभाग में अच्छा कर सकते हैं. मेरे लिए यह मायने नहीं लगता कि मैं लीग क्रिकेट खेल रहा हूं या राष्ट्रीय टीम के लिए खेल रहा हूं. मैं बस अपने खेल का लुत्फ उठाना चाहता हूं."

Source:Agency

Rashifal