Breaking News

इंडस्ट्री में जाह्नवी कपूर की नई बेस्ट फ्रेंड बनीं कैटरीना कैफ

By Outcome.c :08-06-2018 08:20


नई दिल्ली: जाह्नवी कपूर जल्द ही फिल्म 'धड़क' से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली हैं और अपनी फिल्म को प्रमोट करने से पहले वह खुद की फिटनेस पर ध्यान दे रही हैं. जाह्नवी इन दिनों कैटरीना कैफ के साथ सेलिब्रिटी एक्सपर्ट यासमीन कराचीवाला के बॉडी इमेज सेंटर में फिटनेस ट्रेनिंग ले रही हैं. इमेज सेंटर से कैटरीना और जाह्नवी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को जाह्नवी के एक फैन पेज द्वारा शेयर किया गया है.

इस वीडियो में जाह्नवी और कैटरीना जिम में एक साथ नजर आ रहे हैं और जिम में सब मिल कर किसी का जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं. वीडियो को एक फैन पेज ने शेयर किया है और इसे अब तक 111,486 लोगों द्वारा देखा जा चुका है. यहां आपको बता दें कि कुछ वक्त पहले कैटरीना ने अपने इंस्टाग्राम पर जाह्नवी की एक तस्वीर भी शेयर की थी जिसमें वह रिसेप्शन पर बैठे हुए नजर आ रही थीं. हालांकि, अगर आप वीडियो देखें तो आपको इसमें जाह्नवी के साथ ईशान भी नजर आएंगे.
गौरतलब है कि जाह्नवी और ईशान एक साथ फिल्म 'धड़क' में नजर आने वाले हैं. यह ईशान की दूसरी फिल्म है. वह इससे पहले 'बियॉन्ड द क्लाउड्स' से बॉलीवुड में डेब्यू कर चुके हैं. हालांकि, जाह्नवी की यह पहली फिल्म है और वह अपनी फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. 

वहीं कैटरीना कैफ की बात करें तो वह  जल्द ही आमिर खान के साथ फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' में नजर आने वाली हैं. इसके अलावा वह शाहरुख खान के साथ फिल्म 'जीरो' में भी नजर आएंगी.

Source:Agency

Rashifal