Breaking News

ब्रह्मास्त्र की तैयारियों के बीच साथ दिखे रणबीर कपूर और आलिया भट्ट

By Outcome.c :06-06-2018 08:09


मुंबई। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इन दिनों लगातार सुर्ख़ियों में हैं। ख़बरों की माने तो ये दोनों रिलेशनशिप में हैं और अपने रिश्ते को थोड़ा वक़्त देना चाहते हैं। इसके अलावा ये दोनों स्टार्स अपनी आने वाली फ़िल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के लिए भी चर्चा में हैं। ‘ब्रह्मास्त्र’ में रणबीर और आलिया की जोड़ी बड़े पर्दे पर पहली बार नज़र आएगी। आलिया रणबीर के डैड ऋषि कपूर के साथ ‘कपूर एंड संस’ में काम कर चुकी हैं! 

इस बीच मंगलवार देर शाम रणबीर कपूर और आलिया भट्ट महबूब स्टूडियो में स्पॉट किये गए। दोनों एक ही कार से महबूब स्टूडियो पहुंचे थे जो आप इन तस्वीरों में देख सकते हैं। दोनों का इस तरह से एक ही साथ, एक ही गाड़ी में महबूब स्टूडियो पहुंचना कहीं न कहीं फिर से इस बात को हवा देता है कि दोनों इन दिनों एक स्पेशल बॉन्डिंग शेयर कर रहे हैं। 
बहरहाल, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के फैंस के लिए एक गुड न्यूज़ यह है कि आप जल्द ही इन दोनों स्टार्स को बड़े पर्दे पर एक साथ देख पायेंगे। दोनों अपनी आने वाले फ़िल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में पहली बार साथ काम कर रहे हैं और इस फ़िल्म को लेकर दोनों ने लंबे समय से तैयारियां भी शुरू कर दी थीं। इस फ़िल्म को लेकर काफी हलचल रही है। आपको याद होगा नए साल के अवसर पर रणबीर, आलिया और अयान मुखर्जी इज़रायल में थे और वहीं इन तीनों ने छुट्टियां मनाते हुए स्क्रिप्ट पढ़ने का काम पूरा किया था, जिसकी कुछ तस्वीरें आलिया और करण जौहर ने सोशल मीडिया पर शेयर भी की थी। इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कार की पिछली सीट पर रणबीर और आलिया साथ नज़र आ रहे हैं! 

बता दें कि इस फ़िल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं अयान मुखर्जी। जो रणबीर कपूर के साथ ‘ये जवानी है दीवानी’ जैसी फ़िल्म बना चुके हैं। फ़िल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग फरवरी में होनी थी लेकिन, किसी वजह से शूटिंग में थोड़ी देरी हुई। अमिताभ बच्चन की माने तो बुधवार से इस फ़िल्म की शूटिंग शुरू हो रही है। अमिताभ बच्चन ने बारी बारी से रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वो रणबीर और आलिया से बड़ी ही गर्मजोशी के साथ गले मिलते देखे जा सकते हैं।

Source:Agency

Rashifal