Breaking News

'अलादीन' से नहीं सलमान की फिल्म से होना था जैकलीन का डेब्यू

By Outcome.c :06-06-2018 08:08


श्रीलंकन ब्यूटी जैकलीन फर्नांडिस ने रितेश देशमुख के अपोजिट फिल्म अलादीन से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. लेकिन अब सलमान खान ने खुलासा किया है कि जैकलीन अलादीन से नहीं बल्कि उनकी फिल्म लंदन ड्रीम्स से डेब्यू करने वाली थीं.

एक इंटरव्यू में एक्टर ने कहा, ''मैं जैकलीन को तब से जानता हूं जब वे श्रीलंका से यहां आई थीं. उन्हें लंदन ड्रीम्स के लिए कास्ट किया जाना था. लेकिन उस मूवी में समय लग रहा था इसलिए जैकलीन ने अलादीन की.''

''इसके बाद जैकलीन ने मेरे अपोजिट किक मूवी में काम किया.'' सलमान खान का कहना है कि ''इतने सालों में जैकलीन बिल्कुल भी नहीं बदली हैं. वे कहते हैं, ''जैकलीन एक अच्छी लड़की हैं. उनके साथ काम करने में मजा आता है.''

बता दें, लंदन ड्रीम्स में असिन ने काम किया था. मूवी में अजय देवगन, सलमान खान और आदित्य रॉय कपूर अहम रोल में थे. उसी साल जैकलीन ने बॉलीवुड में अलादीन से डेब्यू किया था. मूवी में रितेश देखमुख के अलावा अमिताभ बच्चन भी थे.

बता दें, रेस-3 में जैकलीन और सलमान की जोड़ी पर्दे पर दूसरी बार देखने को मिलेगी. फिल्म 15 जून को रिलीज होने वाली है. सलमान के साथ फिल्म में बॉबी देओल, अनिल कपूर भी स्टंट करते दिखाई देंगे. इसे रेमो डिसूजा ने डायरेक्ट किया है.

Source:Agency

Rashifal