Breaking News

40 साल की हुईं रंभा, कभी इस वजह से छोड़ना पड़ा था पति का घर

By Outcome.c :06-06-2018 08:07



बॉलीवुड और साउथ की फेमस एक्ट्रेस रंभा 40 साल की हो गई हैं। उनका जन्म 5 जून, 1978 को आंध्रप्रदेश में हुआ था। रंभा ने सलमान खान के साथ 'बंधन' और 'जुड़वा' जैसी कई पॉपुलर फिल्मों में काम किया था। दोनों की जोड़ी को काफी पसंद भी किया गया था। लेकिन इसके बाद रंभा ने शादी करके फिल्मों को अलविदा कह दिया। लेकिन उनकी शादीशुदा जिंदगी में भी कई अप्स एंड डाउन हुए।

rambha 
घरेलू हिंसा की वजह से छोड़ना पड़ा था पति का घर...
जी हां, रंभा ने 2010 में बिजनेसमैन इंद्रन पद्मनाथन से शादी की और कनाडा शिफ्ट हो गई। शादी के बाद उनके ससुरालवालों ने उन्हें इतना ज्यादा प्रताड़ित किया था कि वो पति का घर तक छोड़कर चली गई थी। हालांकि, कुछ सालों बाद समझौता होने के बाद वे वापस घर लौट आईं थीं। रंभा की दो बेटियां है और 40 की उम्र में वो फिर से मां बनने वाली हैं। 

rambha 
'विजयलक्ष्मी' से 'अमृता' और फिर बनीं रंभा... 
रंभा का असली नाम विजयलक्ष्मी है। जब उन्होंने फिल्मों में डेब्यू किया था तो उनका नाम बदलकर अमृता कर दिया गया था। लेकिन बाद में उन्होंने अपना नाम रंभा रख लिया और वो इसी नाम से फेमस हुईं।

15 साल की उम्र में किया था डेब्यू... 
जब रंभा 7वीं क्लास में पढ़ती थीं तब स्कूल के एक फंक्शन में साउथ के डायरेक्टर हरिहरन ने उनकी परफॉर्मेंस देखी और फिल्म का ऑफर दिया। पढ़ाई छोड़कर 15 साल की उम्र में रंभा ने फिल्म 'सरगम' से साउथ फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया। फिल्म ने अच्छा बिजनेस किया और रंभा को धड़ाधड़ फिल्मों के ऑफर मिलने लगे। 1995 में आई फिल्म 'जल्लाद' से रंभा ने बॉलीवुड में डेब्यू किया। अपने फिल्मी करियर में उन्होंने करीब 100 फिल्मों में काम किया।

Source:Agency

Rashifal