Breaking News

अरमान कोहली ने अपनी गर्लफ्रेंड के साथ की मारपीट, केस दर्ज

By Outcome.c :05-06-2018 06:57


एक्टर अरमान कोहली ने अपनी गर्लफ्रेंड नीरू रंधावा के साथ मारपीट की है. उन्हें कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. कहा जा रहा है कि अरमान ने ये सब गुस्से में किया है.

स्पॉटबॉय को एक सूत्र ने बताया कि नीरू ने रविवार की रात को सांताक्रूज (पश्चिम) पुलिस स्टेशन में अरमान के खिलाफ शिकायत भी दर्ज करवाई है. पुलिस ने उनके खिलाफ आईपीसी सेक्शन 326 के तरह केस दर्ज किया है. इस मामले में अरमान को 7 साल तक की सजा हो सकती है. रविवार को पुलिस उनके घर पूछताछ के लिए भी गई थी, लेकिन अरमान वहां मौजूद नहीं थे.

अरमान अपने गुस्से के लिए जाने जाते हैं. वो बिग बॉस के घर में भी अपना आपा खो चुके हैं. उन्होंने कंटेस्टेंट्स को गाली दी थी और हाथापाई भी की थी.

बिग बॉस में आने के पहले अरमान तारक मेहता का उल्टा चश्मा की बबीता जी यानी मुनमुन दत्ता को डेट कर चुके हैं. बिग बॉस में उनकी नजदीकियां काजोल की बहन तनीषा से बढ़ी थी, लेकिन घर से बाहर आने के कुछ समय बाद उनका भी ब्रेकअप हो गया था.

अरमान और मुनमुन का रिश्ता 2008 में शुरू हुआ था, लेकिन जल्द ही खत्म भी हो गया था. मुनमुन ने कहा था कि अरमान ने उनके साथ भी मारपीट भी की थी.
 

Source:Agency

Rashifal