Breaking News

कई रंगों व एबीएस के साथ लांच हुई ROYAL ENFIELD CLASSIC 500

By Outcome.c :04-06-2018 07:47


दिग्गज मोटरसाइकिल निर्माता कंपनी Royal Enfield ने अपनी Classic 500 को अमेरिका में स्टैंडर्ड ABS के साथ लॉन्च कर दिया है. यूएस में इस बाइक की बिक्री इसी महीने से शुरू हो जाएगी. कंपनी ने 2018 Classic 500 मोटरसाइकल में स्टैंडर्ड ABS के अलावा रियर में डिस्क ब्रेक भी पेश किए है. वहीं इसे कई नए व बेहतरीन कलर ऑप्शन के साथ लांच किया गया है. कंपनी ने इसके नए एबीएस मॉडल को ब्लैक और लैगून के स्टैंडर्ड रंगों में उपलब्ध कराया है.

इसके अलावा मिलेट्री रंग में भी ग्राहक इस बाइक को खरीद सकेंगे. मिलिट्री कलर ऑप्शन में बैटल ग्रीन, डेजर्ट स्टोर्म और स्क्वाड्रन ब्लू कलर शामिल है. इसके साथ कंपनी ने दो नए कलर- गन मेटल ग्रे और स्टेल्थ को भी ऐड किया है. कंपनी ने इस बाइक के साथ रंगों का अच्छा मेलजोल किया है. इसे ब्लैक, ग्रीन और ग्रेफाइट वाले क्रोम कलर्स के साथ भी उतारा गया है.

इसके इंजन छमता की बात की जाए तो 2018 रॉयल एनफील्ड Classic 500 में 499 cc का एयर-कूल्ड, सिंगल सिलिंडर इंजन दिया गया है जो कि 27.2 bhp का पावर और 41.3 Nm का पिक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है. हालांकि फिलहाल इसे यूएस मार्केट में ही उतारा गया है. वहीं कंपनी द्वारा भारतीय बाजार में इसकी लॉन्चिंग को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है.
 

Source:Agency

Rashifal