Breaking News

SANJU FIRST SONG: 'मैं बढ़िया तू भी बढ़िया' गाना हुआ रिलीज

By Outcome.c :04-06-2018 07:28


बॅालीवुड स्टार रणबीर कपूर की फिल्म 'संजू' का पहला गाना 'मैं बढ़िय़ा तू, भी बढ़िया' रिलीज हो गया है। इस गाने में रणबीर कपूर के साथ एक्ट्रेस सोनम कपूर थिरकती नजर आ रही हैं। इस गाने को पूरी तरह रेट्रो स्टाल में बनाया गआ है। गाने में रणबीर का डांस देखने लायक हैं। इतना ही नहीं दोनों स्टार्स गाने में काफी क्यूट दिखाई दे रहे हैं। बता दें इस गाने को सोनू निगम और सुनिधि चौहान ने गाया है। इस गाने में रोहन-मोहन ने संगीत दिया है। इतना ही नहीं इस गाने को पुनीत शर्मा ने लिखा है। खास बात यह है कि इस गाने के पीछे एक कहानी है। दरअसल गाने का वीडियो इस बात से शुरू होता है जब संजय दत्त बने रणबीर कपूर कहते हैं, 'मेरे पिता को लगता है कि मैं लिपसिंग नहीं कर सकता। लेकिन वो गलत हैं..वॅाच मी'।

संजय दत्त पर आधारित इस फिल्म में रणबीर कपूर ने जिस तरह संजय का किरदार अदा किया है वो काबीले तारीफ है। उन्हें देखकर लग ही नहीं रहा कि यह रणबीर हैं। ऐसा लग रहा है मानों खुद संजय अपनी कहानी बयां कर रहे हैं। लेकिन रणबीर से संजय बनने तक का सफर आसान नहीं था। आपको जानकर हैरानी होगी कि रणबीर ने संजय बनने के लिए काफी ट्रेनिंग ली थी। वो भी संजय दत्त से नहीं बल्कि उनके फैन मिमिक्री आर्टिस्ट और मशहूर डॅाक्टर संकेत भोसले। संकेत संजू बाबा के बहुत ही बड़े फैन हैं। वह संजय की मिमक्री से देश भर में फेमस हुए हैं। संकेत बिलकुल संजू की तरह चलते हाँ और उन्हें देख कर तो कभी भी ये ही लगता हैं की वह संजय दत्त हैं। जब रणबीर पहली बार संकेत से मिले थे तब वह हैरान रह गए थे कि वह एक डॉक्टर हैं। संकेत ने रणबीर को संजू से जुड़ी एक-एक चीज बारीकी से समझाई। आप की जानकारी के लिए बता दें की संकेत डॉक्टर होने के अलावा वह बहुत ही बड़े कॉमेडियन भी हैं और उन्होंने काफी कॉमेडी शो में काम किया हैं ।

मैं ठरकी हूं, बेवड़ा हूं, ड्रग एडिक्ट हूं लेकिन आतंकवादी नहीं: 
इसमें संजय दत्त बने रणबीर कपूर कहते नजर आ रहे हैं कि इतनी वैराइटी वाली लाइफ आपको कहां मिलेगी। इसमें मुंबई ब्लास्ट का एक सीन भी दिखाया गया है। ब्लास्ट के सीन के बाद रणबीर कहते नजर आते हैं कि मैं मैं ठरकी हूं, बेवड़ा हूं, ड्रग एडिक्ट हूंए सब हूं लेकिन आतंकवादी नहीं हूं। बता दें 'संजू' फिल्म 29 जून को रिलीज होगी।

Source:Agency

Rashifal