Breaking News

BHEL भोपाल: कर्मचारियों की सेहत के साथ खिलवाड़

By Outcome.c :17-05-2018 08:27


भोपाल। बीएचईएल भोपाल की कैंटीन में मॉर्डन ब्रेड की सबस्टैन्डर्ड डबल रोटी धड़ल्ले से बांटी जा रही हैं। इसका एक उदाहरण आज गुरुवार सुबह ब्लॉक फोर में नाश्ते में दी जा रही स्वीट बन में उजागर हुआ है।

नाश्ते में जो स्वीट बन ब्रेड बांटी गईं, उसमें न तो मैन्युफैक्चरिंग डेट डाली गई थी, और न ही एक्सपायरी डेट कहीं नजर आ रही थी। कई कर्मचारियों ने इन स्वीट बन खाने के बाद इसके खराब होने की शिकायत मैनेजमेंट से की।

इस तरह की खराब खाद्य सामग्री की शिकायतें कैंटीन के खाने में आना आम बात है। कभी दाल ज्यादा पतली होना, खराब आटे की रोटी, नाश्ते एवं खाने में लोहे की पिन-स्टेपल या बाल निकलना, साफ सफाई से परहेज रखना आम बात है। इसके अलावा कैंटीन में सप्लाई किए जाने वाले खाने के तेल में भारी मिलावट की शिकायतें भी आम बात है।

विदित हो कि कैंटीन में खरीदे जा रहे खानपान सामग्री में भारी भ्रष्टाचार हो रहा है। इससे पहले भी इंडिया वन समाचार ने बताया था कि किस प्रकार मॉर्डन ब्रेड द्वारा अपनी बची हुई बासी ब्रेड की खपत बीएचईएल भोपाल की कैंटीन में की जा रही है।

बीएचईएल भोपाल प्रवक्ता राघवेन्द्र शुक्ला ने बताया कि सबस्टैन्डर्ड स्वीट बन की कैंटीन में सप्लाई करने की जानकारी एजीएम एचआर विनय कुमार को पहुंचा दी जाएगी। उनसे जवाब मिलने के बाद अधिकारिक रूप से मैं कुछ कह पाउंगा।

Source:Agency

Rashifal