Breaking News

बीच पर पड़े इस विशालकाय जीव को लोग समझ बैठे शैतान

By Outcome.c :17-05-2018 07:29


फिलीपींस के ओरिएन्टल मिंडोरो प्रांत में जब सनीसनी फ़ैल गई तब स्थानीय लोगों ने एक विशालकाय जीव को समुद्र के किनारे पड़े देखा.फिलीपींस के गांव में सोमवार शाम 7 बजे लोगों समुन्दर के किनारे मछलियाँ पकड़ने आए थे. जहाँ उनकी नज़र एक एक विशालकाय अजीबोगरीब जीव पर पड़ी, जिसे देखकर लोग दहशत में आ गए और कुछ लोग उस  'समुद्री शैतान' का दर्ज़ा देने लगे जो कि लोगों खाने के लिए आया था. 

फिलीपींस के ओरिएन्टल मिंडोरो प्रांत में 20 फीट लंबे और करीब 2 टन वजनी इस मृत विशालकाय जानवर को देखने को भीड़ इकठ्ठी हो गई. यह एक छोर से करीब 4 फीट चौड़ा और दूसरी तरफ से 2 फीट चौड़ा था. इसके बाल ग्रे वाइट रंग के थे. बीच पर पड़े इस जीव से असहनीय दुर्गन्ध आ रही थी. दरअसल यह एक समुंद्री जीव है जो कि मरने के बाद समुन्दर के ऊपर आ गया और लहरों के बाहव से वो बीच पर जा पहुंचा. 

स्थानीय लोग इस विशालकाय जीव को शैतान का प्रतीक मान रहे थे जिनके अनुसार यहाँ कुछ बुरा होने वाला है. वहीँ एक स्थानीय शख्स विसेंट डेला ने बताया, 'मुझे यकीन ही नहीं हो रहा था कि ये क्या है. मैंने इससे पहले ऐसा कुछ कभी नहीं देखा था. मैं बिल्कुल हैरान रह गई. बच्चे बुरी तरह से डर गए थे. किसी को नहीं पता कि ये क्या था. हालांकि अधिकारियों ने सैंपल ले लिए हैं और उनका मानना है कि यह किसी व्हेल का अवशेष है.

Source:Agency

Rashifal