Breaking News

बजाज फिनसर्व के होम लोन पुनर्भुगतान में लचीलेपन का ऑफर

By Outcome.c :17-05-2018 06:41


ग्राहक को अपने नकदी प्रबंधन में सहायता के लिए 3 ईएमआई में रियायत 

जयपुर, घर खरीदना जीवन के सबसे महत्वपूर्ण निर्णयों में से एक है और होम लोन के लिए आवेदन करते समय सभी को अच्छे विकल्पों की तलाश करनी चाहिए। बजाज फिनसर्व का होम लोन तत्काल पास होकर जल्दी वितरण का लाभ भी देता है।  बजाज फिनसर्व अपनी लोन देने वाली एजेन्सी बजाज फाइनेंस लिमिटेड के माध्यम से, 8.40 प्रतिशत की ब्याज दर पर अपने ग्राहकों को नया घर खरीदने के लिए 3.5 करोड़ तक का होमे लोन देता है। अपना घर खरीदने के दौरान ग्राहकों को होने वाले भारी खर्चों का सामना करने में मदद करने के लिए बजाज फिनसर्व 3 ईएमआई में रियायत देने की भी पेशकश कर रहा है, जिसमें ग्राहक होम लोन लेने के तीन महीने बाद ईएमआई का भुगतान शुरू करने का विकल्प चुन सकते हैं। इस अवधि में ग्राहक अपने नए घर को ठीक से स्थापित कर अपनी नई वित्त योजना को सुचारू बना सकते हैं।

इस विकल्प के तहत, पहले 3 ईएमआई मुक्त महीनों के लिए अर्जित ब्याज और प्रिंसिपल अमाउंट को बाद के कार्यकाल में समायोजित किया जाता है। यह ग्राहकों को नकद प्रवाह को एक निर्बाध तरीके से मैनेज करने में मदद करता है। बजाज फिनसर्व के होम लोन में ऑनलाइन आवेदन की सुविधा, टॉपअप ऑन बैलेंस ट्रांसफर और घर पहुँच सेवा जैसे कई अतिरिक्त फायदे जोड़े जाते हैं। 
 
सुविधाजनक आवेदन प्रक्रिया
बजाज फिनसर्व की होम लोन आवेदन प्रक्रिया बेहद पारदर्शी और सुविधाजनक है। आवेदक अपनी पात्रता को ऑनलाइन जांच सकते हैं और अपने कार्यकाल को चुनने के लिए होम लोन की ईएमआई की कैलकुलेटर के माध्यम से गणना कर सकते हैं।

घर पहुँच सेवा 
अपने ग्राहकों के लिए पूरी लोन वितरण प्रक्रिया को आसान बनाने के लिए बजाज फिनसर्व ग्राहक के दस्तावेजों को जमा करने के लिए घर पहुँच सेवा भी प्रदान करता है। बजाज फिनसर्व अपने ग्राहकों के पहचान पत्र, पता प्रमाण, आय विवरण और बैंक स्टेटमेंट जैसे न्यूनतम दस्तावेजों के साथ होम लोन के आवेदन की अनुमति देता है।

बैलेंस ट्रांसफर पर टॉपअप 
बजाज फिनसर्व अपने आवेदकों के लिए 50 लाख रुपए का उच्चतम टॉप-अप मूल्य भी पेश कर रहा है, जो कम ब्याज दर पर होम लोन ट्रांसफर का चयन करने वाले आवेदकों के लिए है। टॉपअप राशि का इस्तेमाल विभिन्न उद्देश्यों जैसे नए घर सजावट और सुधार, शादी या अवकाश व्यय या एक बहुत ही सरल प्रक्रिया के माध्यम से दूसरे घर के निवेश के लिए किया जा सकता है।

बजाज फाइनेंस लिमिटेड के बारे में रू
बजाज फिनसर्व समूह की लोन और इंवेस्टमेंट शाखा बजाज फाइनेंस लिमिटेड देशभर के भारतीय बाजारों में सबसे विविध एनबीएफसी में से एक है, जिसके देशभर में 21 मिलियन से अधिक ग्राहक हैं। इसका हेडक्वार्टर पुणे में है। कंपनी की उत्पाद पेशकश में कस्टमर ड्यूरेबल लोन, लाइफस्टाइल फाइनेंस, पर्सनल लोन, संपत्ति पर लोन, लघु व्यवसाय के लिए लोन, होम लोन, क्रेडिट कार्ड, दो-पहिया और तीन-पहिया के लिए लोन, कंस्ट्रक्शन एकुप्मेन्ट्स लोन, सिक्योरिटीज पर लोन के अलावा रूरल फाइनेंस जिसमें गोल्ड लोन और वाहन पर री-फाइनेंस लोन शामिल हैं। बजाज फाइनेंस लिमिटेड देश में किसी भी एनबीएफसी के लिए एफएएए और स्टेबल उच्चतम क्रेडिट रेटिंग रखने पर प्रशंसा पा चुका है।
अधिक जानने के लिए, कृपया विजिट करें: https://www-bajajfinserv-in

Source:Agency

Rashifal