Breaking News

जैकलीन ने कहा- जो कुछ हूं सलमान की वजह से हूं क्योंकि...

By Outcome.c :16-05-2018 07:58


एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस साल 2014 में रिलीज हुई फिल्म 'किक' में सलमान खान के साथ पहली बार नजर आई थीं. अब वह 15 जून को रिलीज होने जा रही फिल्म 'रेस-3' में दोबारा सलमान के साथ नजर आएंगी. फिल्म में सलमान खान लीड रोल में होंगे और बॉबी देओल, जैकलीन फर्नांडिस, डेजी शाह, साकिब सलीम, अनिल कपूर और फ्रेडी दारूवाला अन्य अहम किरदार निभाते नजर आएंगे. रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के दौरान जैकलीन ने कहा- आज मैं जो कुछ भी हूं सिर्फ सलमान खान की वजह से हूं.

जैकलीन के करियर ग्राफ को ऊपर ले जाने में सलमान खान का अहम रोल रहा है. अपनी कई फिल्मों में सलमान जैकलीन को कास्ट कर चुके हैं. ना सिर्फ प्रोफेशनल फ्रंट पर बल्कि जैकलीन सलमान के परिवार के भी बेहद करीब मानी जाती हैं.
रेस-3 में एक्टर बॉबी देओल को भी सलमान के साथ काम करने का एक बड़ा मौका मिला है. मस्कुलर फिजीक के साथ वापसी कर रहे बॉबी ने अपने कमबैक के बारे में कहा- 'मैं हमेशा से 3D फिल्म में काम करना चाहता था और रेस-3 से बेहतर क्या हो सकता है? सलमान, रेमो, जैकलीन, डेजी और मुन्ना जैसी पूरी टीम के साथ काम करना शानदार अनुभव था. उन्होंने कहा- 'मैं साकिब को तब से मुन्ना बुलाता हूं जब हमने साथ में सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग खेला था.'

Source:Agency

Rashifal