Breaking News

बेटी ने किया शादी से इनकार तो पिता ने करवा दी हत्या

By Outcome.c :16-05-2018 06:25


वैशाली : बिहार के वैशाली में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. एक पिता पर अपनी ही बेटी की हत्या करवाने का आरोप लगा है. आरोप है कि बेटी के बार-बार शादी से इनकार करने पर पिता ने उसकी हत्या करवा दी. ऑनर किलिंग के इस मामले में पिता अशोक सिंह अपनी बेटी से तंग आकर तीन लाख रुपये में उसकी हत्या की सुपारी दे दी. घटना 21 दिन पूर्व 24 अप्रैल की है, जब अशोक सिंह की बेटी हाजीपुर में डॉक्टर से दिखाकर अपने भाई के साथ बाइक से घर वापस लौट रही थी. तभी सदर थाना क्षेत्र के हाजीपुर-लालगंज सड़क पर मनुआ के पास अज्ञात अपराधियों ने चलती बाइक पर गोली मारकर उसकी हत्या कर दी थी.

बताया जा रहा है कि हत्या के दो माह पूर्व ही उसकी रिंग सेरेमनी हुई थी, जिससे वो इनकार कर रही थी. इतना ही नहीं वह पिता के द्वारा तय रिश्ते से भी इनकार कर चुकी थी. इतना ही नहीं विरोध में वह घर से भाग भी चुकी थी. पिता के कई बार समझाने की भी कोशिशि की गई, लेकिन वह मानने को तैयार नहीं थी. लड़की के घर वाले भी आरोपी पिता अशोक कुमार सिंह को ही गलत ठहराते थे.

आखिरकार तंग आकर पिता ने अपनी ही बेटी की हत्या की सुपारी दे दी. हत्यारों ने भी हत्या का कई बार प्रायास किया, मगर किसी न किसी कारण से असफल रहा. मगर 24 अप्रैल को अपराधियों ने लड़की की हत्या कर दी. हजीपुर लालगंज रोड पर मनुआ गांव के पास बाइक सवार अपराधियों ने उसे गोली मार दी. घटना के बाद पुलिस हत्या का कारण खंगालने में जुटी थी. वैज्ञानिक तरीके से अनुसंधान किया गया तो मामला सामने आया.  फिलहाल पुलिस ने आरोपी पिता अशोक सिंह समेत कुल 5 लोगों को गिरफ्तार किया है. इस हत्याकांड को अंजाम देनें में कुल आठ लोग शामिल हैं. तीन लोगों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है.

Source:Agency

Rashifal