Breaking News

‘जीजाजी छत पर हैं’ में पंचम बेहतर कल के लिये चांदनी चैक छोड़ने वाला है

By Outcome.c :15-05-2018 07:29


सोनी सब का शो ‘जीजाजी छत पर हैं’ में कई सारे मोड़ और बदलाव पेश किये जा रहे हैं। हाल ही में दर्शकों ने देखा कि मुरारी (अनूप उपाध्याय) दुबई जाकर बसने के बारे में सोच रहा है। जहां इलायची (हिबा नवाब) पंचम (निखिल खुराना) और दारोगा (नवीन बावा) के साथ मिलकर जाल बिछाते हैं ताकि मुरारी जाने के बारे में सोचना छोड़ दे।

पंचम, मुरारी से बहुत दुखी है, क्योंकि जब भी पैसे की बात आती है वह उस पर भरोसा नहीं करता। मुरारी का अविश्वास और उसके प्रति असम्मान इतना बढ़ जाता है कि वह उसके काम करने के तरीके और पैसों के हिसाब के लिये उसे कई बार ग्राहकों के सामने भी डांट देता है। पंचम, इलायची से मुरारी के साथ काम करने के प्रति अपनी असहजता और दुख जाहिर करता है। साथ ही वह यह भी बताता है कि वह यह नौकरी छोड़ना चाहता है। इसी बीच, छटंकी (फिरोज़) लाॅटरी का बिजनेस शुरू करता है, अपने जीजाजी को खुश करने के लिये इलायची उनके लिये एक लाॅटरी का टिकट खरीदती है। पंचम वह लाॅटरी जीत भी जाता है। लाॅटरी जीतने के बाद, पंचम का रवैया बदल जाता है और वह मुरारी के लहंगे के दुकान की नौकरी छोड़ देता है। वह पिंटू (हरवीर सिंह) के साथ लाॅटरी के ईनाम के पैसे लेने मुंबई पहुंचता है। 

क्या छत पर जश्न और रोमांच अपने चरम पर होगा, मुरारी, पंचम से बुरी तरह नाराज है और इलायची बहुत दुखी है कि उसके जीजाजी उसे छोड़कर चले गये। क्या पंचम, इलायची के लिये वापस आयेगा? क्या वह उस ईनाम के पैसों से जीवन में कुछ बड़ा करेगा? क्या मुरारी कभी पंचम को माफ करेगा?

इस ट्रैक के बारे में अपनी बात रखते हुए निखिल खुराना उर्फ पंचम ने कहा, ‘‘पंचम ने लाॅटरी का टिकट जीत लिया है और वह नई चीजों को देखने और नये मौकों को पाने के लिये बेहद उत्साहित है। यह देखना दिलचस्प होगा कि इलायची उसे रोकने के लिये क्या करेगी।’’

देखिये, यह बेहतरीन एपिसोड सोनी सब के ‘जीजाजी छत पर हैं’ में सोमवार-शुक्रवार, रात 10 बजे

 

Source:Agency

Rashifal