Breaking News

विराट कोहली को पीछे छोड़ बटलर ने की सहवाग की बराबरी

By Outcome.c :14-05-2018 06:10


इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें सीजन में जोस बटलर ने वो कर दिखाया, जो आईपीएल के इतिहास में वीरेंद्र सहवाग के अलावा और कोई नहीं कर सका है। मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच विनिंग पारी खेलते हुए बटलर ने आईपीएल में लगातार सबसे ज्यादा फिफ्टी का रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया।

बटलर ने विराट कोहली को पीछे छोड़ा और वीरेंद्र सहवाग की बराबरी कर ली। 2012 में दिल्ली डेयरडेविल्स की ओर से वीरेंद्र सहवाग ने आईपीएल में लगातार पांच फिफ्टी जड़ी थी। उसके बाद ये रिकॉर्ड सुरक्षित है।

विराट के नाम आईपीएल में लगातार चार फिफ्टी का रिकॉर्ड है। बटलर ने मुंबई इंडियं के खिलाफ 53 गेंद पर 94 रनों की पारी खेली। ये उनके बल्ले से निकली लगातार पांचवीं हाफसेंचुरी है। बटलर ने पिछली पांच पारियों में नॉटआउट 94, नॉटआउट 95, 82, 51 और 67 रन बनाए हैं। रविवार को खेले गए दूसरे मैच में बटलर की नॉटआउट 94 रनों की पारी के दम पर राजस्थान रॉयल्स ने मुंबई इंडियंस को सात विकेट से हराया।

मुंबई इंडियंस ने 20 ओवर में छह विकेट पर 168 रन बनाए थे। जवाब में राजस्थान रॉयल्स ने 18 ओवर में तीन विकेट गंवाकर ही लक्ष्य हासिल कर लिया। बटलर को मैन ऑफ द मैच चुना गया।

Source:Agency

Rashifal