Breaking News

शुरुआती हार का खामियाजा उठा रहे मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा !

By Outcome.c :14-05-2018 06:09


मुंबई इंडियंस की टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने अब तक सबसे ज्यादा 3 बार आईपीएल का खिताब जीता है। रोहित की टीम बतौर डिफेंडिंग चैंपियन टूर्नामेंट में उतरी थी लेकिन राजस्थान रॉसल्स से हार के बाद अब उसके प्लेऑफ की उम्मीदें कम लग रही है।

रोहित शर्मा आईपीएल इतिहास के इकलौते कप्तान हैं जिनकी टीम ने तीन मर्तबा इस ट्रॉफी को अपने नाम किया है। इस सीजन में हार से शुरुआत करने वाले टीम के उपर अब टूर्नामेंट से बाहर होने का खतरा मंडरा रहा है।

रोहित की कप्तानी में चूक

आईपीएल के पहले ही मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मुंबई के पास जीत का बेहतरीन मौका था। 165 रन का पीछा करते हुए चेन्नई ने 118 रन पर 8 विकेट गंवा दिए थे। ड्वेन ब्रावो ने इमरान ताहिर के साथ मिलकर 41 रन की साझेदारी निभाई और एक गेंद रहते ही 1 विकेट से मैच जीत लिया।

हैदराबाद के खिलाफ भी हारे करीबी मुकाबला

दूसरे मुकाबले में मंबई की टीम को एक विकेट से ही हार मिली। हैदराबाद के 137 रन पर 9 विकेट गिर गए थे और आखिरी ओवर में जीत के लिए 10 रन की जरूरत थी। इस मैच में भी रोहित की कप्तानी में चूक नजर आई और मुकाबला उनके हाथ से फिसल गया।

रोहित शर्मा की बल्लेबाजी फ्लॉप

इस सीजन में रोहित की बल्लेबाजी में धार नजर नहीं आई है। इस सीजन के खेले 12 मैचों में महज 26 की औसत से 267 रन बनाए हैं। अब रोहित शर्मा सिर्फ दो बार अर्धशतक बनाने में कामयाबी रहे हैं। तीन मैच में वो बिना खाता खोले पहली ही गेंद पर आउट होकर वापस लौटे हैं।

Source:Agency

Rashifal