Breaking News

सलमान से शादी करने पर कटरीना ने ज़ाहिर की अपनी प्रतिक्रिया

By Outcome.c :12-05-2018 07:40


बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान और कटरीना कैफ ने कभी भी अपने रिलेशन के बारे में खुलकर किसी से कुछ बात नहीं की है. लेकिन बॉलीवुड का यह एक ओपन सीक्रेट है कि दोनों ही सुपरस्टार रिलेशन में है. साल 2007 में कटरीना कैफ करण जौहर के शो 'कॉफ़ी विथ करण' में पहुंची थी. करण को अपने शो में पेचीदा सवाल पूछने के लिए जान जाता है. इसी कड़ी में कटरीना से भी सलमान की ज़िन्दगी से जुड़ा एक सवाल पूछ लिया गया.

करण ने कटरीना से पूछा कि यदि सलमान खान उन्हें शादी के लिए प्रोपोज़ करते हैं तो इसपर उनकी क्या प्रतिक्रिया रहेगी या फिर इसपर उनका क्या जवाब रहेगा. करण ने अपने शो में कटरीना से यह सवाल तभी पूछा था, जब दोनों का रिलेशन चर्चाओं में था. करण के इस सवाल पर कटरीना कैफ निशब्द हो गई और कुछ देर कर खामोश रही. खामोशी के बाद कटरीना ने कहा कि, "यह कोई रैपिड फायर नहीं हुआ. यह बहुत गलत है! यह पूरी तरह बेइमानी है. मैं कसम खाती हूं."

करण के इस सवाल को कटरीना ने पूरी तरह से खारीज कर दिया था. लेकिन बाद में कटरीना ने वापस इस सवाल की तरफ अपना रुख करते हुए कहा कि, उनका जवाब इस बात पर डिपेंड करेगा कि सलमान उनसे किस समय यह सवाल पूछते हैं. बताया जाता है कि सलमान और कटरीना ने करीब 4 सालों तक एक दूसरे को डेट किया था, लेकिन किन्ही कारणों से यह रिश्ता साल 2009 में ख़त्म हो गया था. लेकिन आज भी दोनों सुपरस्टार एक दूसरे से टच में हैं और काफी अच्छे दोस्त बीच हैं.

Source:Agency

Rashifal