Breaking News

कठुआ मामले में बिग बी की चुप्पी पर भड़का ये एक्टर,बोला-कायर हैं अमिताभ

By Outcome.c :12-05-2018 07:40


मुंबई/हैदराबाद। अपने विवादास्पद बयानों से अक्सर सुर्खियों में रहने वाले एक्टर प्रकाश राज एक बार फिर चर्चा में हैं। इस बार उन्होंने अमिताभ बच्चन पर जुबानी हमला किया है। एक इंटरव्यू में प्रकाश राज ने बिग बी को कायर कहा है। प्रकाश ने कहा- जम्मू-कश्मीर के कठुआ में 8 साल की बच्ची के साथ हुए गैंगरेप और हत्या पर अमिताभ कुछ नहीं बोले। वो कायर हैं। प्रकाश बोले- मैं चाहता था कि अमिताभ इस घटना की निंदा करें। वो बेहतरीन आवाज के मालिक हैं, लेकिन उन्होंने इस मामले पर कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया। मैं उनके ना बोलने को ही कायरता समझता हूं। हम कायर हो गए तो पूरा समाज कायर हो जाएगा...

प्रकाश ने कहा- मैं चाहता था कि अमिताभ बच्चन इस मामले पर आगे आएं और कहें- इसे रोकिए। एक एक्टर होने के नाते मुझे लगता है कि समाज के प्रति हमारी भी जिम्मेदारियां हैं। अगर हम लोग ही कायर हो गए तो फिर पूरा समाज डरपोक और कायर हो जाएगा।

- प्रकाश राज ने कहा- मैं कठुआ रेप मामले में इसलिए नहीं बोल रहा क्योंकि ये किसी धर्म विशेष से जुड़ा मामला है। बल्कि ऐसा इसलिए कर रहा हूं क्योंकि एक समुदाय विशेष के लोग जो वहां रह रहे थे, उन्हें भगाने की धमकी देना था। और सिर्फ इसलिए कि आरोपी आपकी पार्टी से है तो आप उनके समर्थन में जाते हैं। ये सरासर गलत है।

Source:Agency

Rashifal