Breaking News

अंपायर के ‘गले’ लग गए सुरेश रैना

By Outcome.c :12-05-2018 07:33


आईपीएल में शुक्रवार को खेले गए मैच में राजस्थान रॉयल्स की टीम ने चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम को पटखनी दे दी। राजस्थान की इस जीत के हीरो रहे जोस बटलर, जिन्होंने 95 रनों की नाबाद पारी खेलकर अपनी टीम को बेहद अहम मैच में जीत दिला दी। वहीं चेन्नई की तरफ से सुरेश रैना ने 52 रनों की पारी खेलकर अपनी टीम को सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाने में अहम योगदान दिया। हालांकि उनकी यह पारी टीम को जीत नहीं दिला सकी। जब सुरेश रैना बल्लेबाजी कर रहे थे, तब एक ऐसा भी हल्का-फुल्का पल भी आया कि जब रैना मैदानी अंपायर के गले लग गए। दरअसल चेन्नई की पारी के 9वें ओवर में जयदेव उनादकट बॉलिंग के लिए आए और उन्होंने ओवर की पहली ही गेंद पर बाउंसर मारा। जिसे सुरेश रैना ने बैकफुट जाकर मिड ऑन पर खेला और तेजी से एक रन के भाग गए।

वहीं मिड ऑन पर खड़े अजिंक्य रहाणे ने उतनी ही तेजी से गेंद पकड़ी और उस छोर पर निशाना साधा, जहां सुरेश रैना दौड़ रहे थे। हालांकि रहाणे का निशाना चूक गया और रैना रन आउट होने से बच गए, लेकिन रैना जिस तेजी से दौड़े थे, वह रन पूरा होने के बाद भी उस तेजी को कंट्रोल नहीं कर सके और मैदान पर खड़े अंपायर मरे इरास्मस से जा भिड़े। हालांकि अंपायर और रैना दोनों ने ही संतुलन बनाए रखा और खुद को गिरने से बचा लिया। लेकिन इससे नजारा कुछ ऐसा बन गया कि जैसे दोनों गले लग रहे हों। इस वाक्ये पर दोनों मुस्कुरा कर रह गए। वहीं कमेंटेटर्स भी इस घटना पर मुस्कुरा पड़े।
बता दें कि कल के मैच में लगाए गए अर्द्धशतक के साथ ही सुरेश रैना ऐसे पहले खिलाड़ी बन गए हैं, जिन्होंने आईपीएल के हर सीजन में 300 से ज्यादा रन बनाए हों। एमएस धोनी और कप्तान विराट कोहली भी अभी तक इस मुकाम पर नहीं पहुंचे। साथ ही रैना आईपीएल इतिहास में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाजों की लिस्ट में भी टॉप पर पहुंच गए हैं। बता दें कि रैना अभी तक 4853 रन बना चुके हैं, जिनमें 34 अर्द्धशतक शामिल हैं। रैना राजस्थान रॉयल्स की टीम के खिलाफ भी सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी बन चुके हैं, जो कि 19 पारियों में 500 से ज्यादा रन बना चुके हैं।

Source:Agency

Rashifal