Breaking News

हैदराबाद ने दिल्ली को दी 9 विकेट से करारी शिकस्त

By Outcome.c :11-05-2018 06:45


नई दिल्ली, जेएनएन। आइपीएल के 42वें मैच में  हैदराबाद ने दिल्ली डेयरडेविल्स को 9 विकेटों से हरा दिया है और इस जीत के साथ ही हैदराबाद अंक तालिका में अपनी बादशाहत बरकरार किये हुए है। यह मुकाबला दिल्ली के घरेलू मैदान  फिरोजशाह कोटला में खेला गया।

हैदराबाद ने 188  रन के लक्ष्य को एक विकेट के नुकसान पर 18.5 ओवर में हासिल कर लिया इस मैच में सनराइजर्स हैदराबाद की शुरुआत अच्छी नहीं रही उसके सलामी बल्लेबाज शिखर धवन और एलेक्स हेल्स ने पहले विकेट के लिये मात्र 15 रन ही जोड़े थे कि एलेक्स हेल्स 14 रन बनाकर आउट हो गये। इसके बाद दिल्ली के गेंदबाज पूरे मैच में शिखर धवन और कप्तान केन विलियम्सन के आगे बेबस नजर आए।

शिखर धवन ने बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए 92 रन बनाए अपनी 50 गेंदों की पारी में  उन्होंने 9 चौके और  4  छक्के लगाए हैदराबाद के कप्तान केन विलियम्सन ने अपनी 53 गेंदों की पारी में  83 रन बनाए इस दौरान उन्होंने 8 चौके और  2  छक्के लगाए। दोनों ही बल्लेबाज अपनी टीम को विजय दिलाकर नाबाद लौटे। 

        

हर्षल पटेल को मिला एक मात्र विकेट

पारी का दूसरा ओवर फेंकने आए हर्षल पटेल ने अपने ओवर की पांचवीं गेंद पर ही हैदराबाद के सलामी बल्लेबाज एलेक्स हेल्स को एलबीडब्ल्यू आउट कर दिल्ली को पहली सफलता दिलाई 

 शाकिब ने दिल्ली को दिए शुरुआती झटके

हैदराबाद की ओर से शाकिब अल हसन सबसे सफल गेंदबाज रहे जिन्होंने एक ही ओवर में दिल्ली के लगातार 2 विकेट लेकर दिल्ली को दबाव में ला दिया। 

 ऋषभ पंत ने लगाया नाबाद शतक

दिल्ली के स्टार बल्लेबाज रिषभ पंत ने आज एंकर की भूमिका निभाते हुए नाबाद शतक जमाया। उन्होंने कुल 63 गेंदों का सामना किया और इस दौरान 15 चौके और  7 छक्के लगाकर नाबाद 128 रन बनाए। दिल्ली की ओर से आज पृथ्वी शॉ  का बल्ला खामोश रहा और वो मात्र 9 रन बनाकर शाकिब का शिकार बने।  
 

Source:Agency

Rashifal