Breaking News

11 साल के कैंसर पेशेंट फैन को मिलकर भावुक हुए युवी, दी टीशर्ट

By Outcome.c :11-05-2018 06:42


जालन्धर : सच्चा प्लेयर वहीं होता है जो मैदान में तो बेहतरीन प्रदर्शन करे ही, साथ ही साथ निजी जिंदगी में भी मिसाल की तरह पेश हो। भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार प्लेयर  सिंह भी कुछ ऐसी ही शख्सियत के मालिक हैं, उनकी आज भी लोग खूब मिसालें देते हैं। दें भी क्यों न, बंदा कैंसर जैसे बीमारी से लड़कर वापस लौटा है। भारतीय क्रिकेट टीम को 28 साल बाद वर्ल्ड कप दिलाने का सपना भी इसी ने पूरा कर दिया था। बात यही नहीं रुकती युवराज आज भी कैंसर पीड़ितों के लिए यूवी कैन नामक फाउंडेशन चलाते हैं। इसी फाउंडेशन के तहत युवराज सिंह ने 11 साल के अपने कैंसर पेंशेंट फैन रॉकी की विश पूरी की।

युवराज ने रॉकी को न सिर्फ मैच देखने को लिए आमंत्रित किया बल्कि उसे टीम की साइन टीशर्ट, कैप भी दी। किंग्स एक्सआई पंजाब की ट्विटर पर अपलोड फोटो में युवराज रॉकी के साथ इमोशनल मूड में खड़े दिखाई देते हैं। 

इंस्टाग्राम पर भी डाली थी वीडियो
इससे पहले युवराज सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर सचिन तेंदुलकर की वीडियो भी अपलोड कर दी थी जिसमें सचिन ने अपने बर्थडे पर मेक ए विश फाउंडेशन के तहत कैंसर पेंशेंट को मैच देखने के लिए बुलाया था। सचिन की वीडियो दिखाने के बाद युवराज ने अपने फैंस से मुखातिब होते कहा कि सचिन ने जो किया वह सचमुच बड़ा महान कार्य है। इस अच्छे कार्य के लिए भगवान आपको लंबी उम्र दें।

Source:Agency

Rashifal