Breaking News

एकता कपूर ने बताया क्‍यों नहीं करतीं शाहरुख-सलमान के साथ काम

By Outcome.c :10-05-2018 07:00


टीवी सीरियल्‍स प्रोड्यूस करने के बाद अब एकता कपूर एक के बाद एक फिल्‍में प्रोड्यूस कर रही हैं, लेकिन वे बड़े सितारों के साथ काम करने से बचती रही हैं. हाल ही में उन्‍होंने एक इंटरव्‍यू में इसका जवाब दिया.

एकता का कहना है कि वे बड़े बजट और सितारों के बिजी शेड्यूल से दूर रहना चाहती हैं. उन्‍होंने कहा, 'ये मसला सितारों तक पहुंच का कतई नहीं है. हमने शाहरुख और सलमान के साथ इसलिए फिल्‍म नहीं बनाई, क्‍योंकि ऐसा करने पर मुझे प्‍लानिंग में कम से कम छह महीने खर्च करने होंगे. हमें एक इक्लेक्टिक मिक्‍सअप मिला हुआ है.'

एकता ने आगे कहा कि ऐसा नहीं है कि हम 100 करोड़ का कोई स्‍टार बना रहे हैं. चाहें तो फोन उठाकर उन्‍हें कॉल कर सकते हैं, लेकिन इसका कोई मतलब नहीं है.'

बता दें कि बालाजी फिल्‍म्‍स की प्रमुख एकता कपूर अपने पॉपुलर शो सीरियल नागिन 3 के साथ फिर दर्शकों के बीच लौट रही हैं. इस सीरीज का प्रोमो आ चुका है, जिसे काफी पसंद किया जा रहा है. इसकी तुलना सनी देओल और मनीषा कोइराला की फिल्म जानी दुश्मन से हो रही है.

टीजर में करिश्मा तन्ना और रजत टोकस की प्रेम कहानी नजर आ रही है. कलर्स के इस सीरियल में नागिन का किरदार इस बार अनिता हसनंदानी निभाएंगी. उनका लुक भी प्रोमो में दिखाया गया है. नागिन सीरियल के पहले दो सीजन में मौनी रॉय और अदा खान मुख्य किरदार में थीं.

Source:Agency

Rashifal