Breaking News

गौरी खान ने शेयर की न्यूड पेंटिंग, लोग पूछने लगे अजीब-अजीब सवाल

By Outcome.c :09-05-2018 07:11


मुंबई। बॉलीवुड के किंग खान शाहरूख खान की पत्नी सोशल मीडिया पर ट्रोल की शिकार हो रही है। गौरी खान ने एक ऐसी तस्वीर शेयर की लोगों ने उन्हें ट्रोल कर दिया और उनसे अजीब-अजीब से सावल पूछने लगे। दरअसल गौरी खान ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर न्यूड पेटिंग की तस्वीर शेयर की, जिसके बाद लोगों ने उन्हें ट्रोल कर लिया।

न्यूड तस्वीर शेयर कर फंसी गौरी खान
गौरी खान ने इटली के मशहूर आर्टिस्ट रोबर्टो फेरिस की एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की। तस्वीर में नग्नता दिखाई गई थी, जिसकी वजह से लोगों को ये पसंद नहीं आया और लोगों ने गौरी खान की आलोचना शुरू कर दी। लोगों ने इसपर तीखी प्रतिक्रिया दी और गौरी को ट्रोल कर दिया।

लोगों ने शाहरुख को किया टैग
गौरी खान के इस पोस्ट से कई लोगों ने उनके खिलाफ कमेंट लिखा है तो वहीं दानिश वर्शी नाम के एक यूजर ने शाहरूख खान को टैग करते हुए लिखा कि आपकी पत्नी ने शराब पी रखी है क्या? वहीं कई यूजर्स ने लिखा है कि यह कला है, लेकिन अच्छा होता अगर आप इसे यहां पोस्ट नहीं करतीं।

ट्रोल की होती रही हैं शिकार
हालांकि ये कोई पहला मामला नहीं है जब गौरी खान ट्रोल की शिकार हुईं हैं। इससे पहले पिछले साल शाहरुख खान के जन्मदिन के मौके पर गौरी ने ट्रांसपैरेंट ड्रेस पहने अपनी तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी, जिसपर लोगों ने नाराजगी जताते हुए उनकी आलोचना की थी। उस वक्त लोगों ने गौरी के ड्रेसिंग सेंस को लेकर सवाल उठाया था।
 

Source:Agency

Rashifal