Breaking News

7 महीने की हुई धर्मेंद्र-हेमा की नातिन, तैमूर को दे रही टक्कर

By Outcome.c :08-05-2018 07:16


ईशा देओल की बेटी राध्या 7 महीने की हो गई हैं. बेटी का जन्म होने के बाद से एक्ट्रेस ने उन्हें मीडिया की नजरों से दूर रखा है. अब पहली बार ईशा ने बेटी की तस्वीर सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है. जन्म के 7 महीने बाद ये पहला मौका है जब एक्ट्रेस ने अपनी नन्हीं बेटी से दुनिया को रूबरू कराया है. ईशा ने राध्या की फोटो शेयर करते हुए लिखा राध्या तख्तानी... हमारी प्यारी बेटी.

राध्या बिल्कुल अपनी मां ईशा की तरह लग रही हैं. कुछ समय पहले एक्ट्रेस ने भी अपने बचपन की फोटो शेयर की थी. मां-बेटी की शक्ल काफी मिलती-जुलती है. राध्या बेहद क्यूट लगती हैं. स्टार किड्स की बात करें तो राध्या करीना कपूर के बेटे तैमूर को क्यूटनेस के मामले में तगड़ा कॉम्पिटिशन दे रही हैं.

बता दें, ईशा देओल प्राइवेट पर्सन हैं. वे सोशल मीडिया पर भी अपनी जिंदगी से जुड़े ज्यादा अपडेट्स शेयर नहीं करती हैं. वहीं उनके पति भी अपनी निजी जिंदगी को लाइमलाइट से दूर रखना पसंद करते हैं.

राध्या का जन्म 23 अक्टूबर 2017 को हुआ था. ईशा की बेटी का राध्या नाम राधा से निकला है. नातिन के राध्या नाम पर हेमा ने कहा था, राधा-कृष्ण की नगरी मथुरा मेरा संसदीय क्षेत्र है, इसलिए यह नाम सुनकर मथुरा के निवासी बेहद खुश हैं. राधा रानी वहां के लिए महत्वपूर्ण है. धर्मेंद्रजी भी इस नाम से बेहद खुश हैं.

Source:Agency

Rashifal