Breaking News

'एक दो तीन' पर डेढ़ महीने बाद माधुरी दीक्षित ने तोड़ी चुप्पी

By Outcome.c :07-05-2018 05:35


'तेजाब' फिल्म के 'एक दो तीन' गाने के रीमेक को लेकर लोगों ने जैकलीन की काफी आलोचना की थी। कुछ लोगों ने इसे बकवास बताया तो किसी ने इस गाने के रीमेक को लेकर ही कई सवाल खड़े कर दिए थे। इस गाने को कोरियोग्राफ करने वाली सरोज खान और फिल्म मेकर रीमेक को लेकर 'बागी2' के मेकर्स के खिलाफ केस दर्ज करवाने की तैयारी कर रहे हैं ऐसी भी खबरें आईं। वहीं फिल्म रिलीज होने के करीब डेढ़ महीने बाद माधुरी दीक्षित ने इस गाने के रीमेक पर चुप्पी तोड़ते हुए बड़ा बयान दिया है। 
29 साल पहले इस गाने पर सरोज खान के इशारे पर माधुरी दीक्षित जमकर नाची थीं। न केवल 'तेजाब' फिल्म बल्कि यह गाना भी माधुरी दीक्षित के करियर का टर्निंग प्वाइंट बना था। ऐसे में जैकलीन माधुरी के गाने के रीमेक पर डांस करके लोगों के निशाने पर आ गई थीं। हालांकि जैकलीन के बचाव में बॉलीवुड के कई सितारे उतरे थे। उस वक्त इस गाने पर माधुरी की तरफ से कोई भी प्रतिक्रिया नहीं आई थी।
हाल ही में धक धक गर्ल माधुरी 'बकेट लिस्ट' फिल्म के ट्रेलर लॉन्च में आईं, जिस दौरान मीडिया ने उनसे जैकलीन के 'एक दो तीन' गाने के रीमेक को लेकर सवाल किए। माधुरी ने पहले तो इन सवालों का किनारा करने की कोशिश की लेकिन बाद में ऐसी बात कह दी जिसे वहां मौजूद लोग सुनकर हैरान रह गए।
पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक माधुरी दीक्षित ने कहा - 'किसी भी गाने का रीमेक बनाना कोई बड़ी बात नहीं है। मैं भी 'पैसा है पैसा' गाने के रीमेक में डांस कर रही हूं। आप ये नहीं कह सकते कि रीमेक बनाना गलत है। रीमेक बेहतरीन बना है क्योंकि यह आइकॉनिक गाना था इसलिए वो लोग इसमें कुछ थोड़ा अलग करना चाहते होंगे। लोग 'एक दो तीन' गाने से काफी जुड़े हुए हैं, इसलिए शायद कुछ लोग रीमेक को देखना नहीं चाहते होंगे। आप इसके लिए मेकर्स को गलत नहीं ठहरा सकते। जैकलीन मुझे बहुत पसंद है। जिस तरह से उन्होंने इस गाने में डांस किया मुझे अच्छा लगा।' 

Source:Agency

Rashifal