Breaking News

काला हिरण मामले में फिर कोर्ट पहुंचे सलमान खान

By Outcome.c :17-04-2018 07:08


नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर सलमान खान ने जोधपुर जिला और सेशन कोर्ट में याचिका डाली है। सलमान ने ये याचिका चार देशों में जाने की अनुमति मांगने के लिए डाली है। काला हिरण शिकार मामले में सलमान को 5 अप्रैल को पांच साल की सजा सुनाई गई थी। दो दिन जेल में रहने के बाद उन्हें जिला न्यायालय ने जमानत दे दी थी। सलमान को जिन दो शर्तों पर जमानत दी गई थी उनमें से एक ये भी था कि वो बिना कोर्ट को बताए देश के बाहर नहीं जा सकते।
काला हिरण शिकार मामले में सलमान खान ने जोधपुर जिला और सेशन कोर्ट में याचिका डाल विदेश जाने की अनुमति मांगी है। उन्होंने कोर्ट से चार देशों में यात्रा करने की इजाजत मांगी है। सलमान को 5 अप्रैल को जोधपुर की सीजीएम कोर्ट ने काले हिरण शिकार मामले में दोषी पाया था और पांच साल की सजा और 10,000 रुपये का जुर्माना सुनाया था। इसके बाद दो दिन जोधपुर की सेंट्रल जेल में रहने के बाद 7 अप्रैल को जिला न्यायालय ने उन्हें जमानत दी थी। उन्हें 50 हजार के मुचलके और दो शर्तों पर जमानत दी गई थी, जिसमें अगली सुनवाई पर कोर्ट में मौजूद होने और बिना कोर्ट को बताए विदेश नहीं जाने के लिए कहा गया था।
सलमान फिलहाल 'रेस 3' और 'भारत' फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। कहा जा रहा है कि इन्हीं फिल्म की शूटिंग के लिए वो विदेश जामा चाहते हैं। 'रेस 3' की जहां अधिकतर शूटिंग पूरी हो चुकी है, वहीं 'भारत' की शूटिंग हाल ही में शुरू हुई है। इस फिल्म में उनके साथ प्रियंका चोपड़ा हैं और इसका निर्देशन 'टाइगर जिंदा है' बनाने वाले अली अब्बास जफर करेंगे।
 

Source:Agency

Rashifal