Breaking News

एटा में बलात्कार के बाद आठ वर्षीय बालिका की हत्या

By Outcome.c :17-04-2018 06:27


एटा। उत्तर प्रदेश के एटा में शादी समारोह में शामिल होने परिजनों के साथ आई एक आठ साल की बालिका की बलात्कार के बाद हत्या कर दिए जाने का मामला प्रकाश में आया है। घटना रात करीब डेढ़ बजे की है जब शादी की रस्‍मचल रही थी और घर में तेज म्यूजिक और शहनाई बज रही थी। सभी लोग दरवाजा की रस्म में व्यस्त थे। 

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अखिलेश कुमार चौरसिया ने मंगलवार को यहां बताया कि शादी समारोह में अपने परिवार के साथ  आठ साल की मासूम बच्ची आई थी। घटना रात करीब डेढ़ बजे की है जब शादी की रस्‍मचल रही थी और घर में तेज म्यूजिक और शहनाई बज रही थी। सभी लोग दरवाजा की रस्म में व्यस्त थे।

उसी समय सोनू नामक युवक मौका पाकर बच्ची को उठाकर गली में ले गया और वहां निर्माणाधीन मकान के एक कमरे में ले जाकर उसके साथ बलात्कार किया और फिर वहीं उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। शहनाई और तेज म्यूज़िक की आवाज में बच्ची की चीखें दबकर रह गईं और किसी को भी सुनाई नहीं दी।

उन्होंने बताया कि काफी देर तक जब बच्ची परिजनों को दिखाई नहीं दी तो उसकी तलाश की और पुलिस को सूचना दी। काफी ढूंढने के बाद बच्ची का लहूलुहान शव बगल के निर्माणाधीन मकान में मिला। घटना की खबर मिलते ही वह खुद पुलिसबल के साथ मौके पर पहुंचे और आरोपी सोनू को गिरफ्तार किया। शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। 

Source:Agency

Rashifal