Breaking News

नवाज शरीफ को सता रहा गिरफ्तारी का डर, कहा- जेल मेरे लिए हो रही तैयार

By Outcome.c :12-04-2018 06:56


पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ  को भय है कि उन्हें जेल हो सकता है। यह बात उन्होंने खुद बुधवार को कही। शरीफ ने कहा कि उनके लिए प्रसिद्ध आदिआला जेल को पहले ही तैयार किया जा चुका है।
उन्होंने कहा कि संयुक्त जांच टीम (जेआईटी) के तीन सदस्य विदेशों में उनके परिवार के व्यवसायी कारोबार की जांच कर रहे हैं, जो उनके खराब राजनीतिक प्रतिद्वंद्वी हैं। इस्लामाबाद में एक जवाबदेह अदालत में अपने परिवार की एवेनफील्ड संपत्तियों के बारे में भ्रष्टाचार के मामले में पेश होने के बाद शरीफ ने यह टिप्पणी की। शरीफ ने कहा कि आदिआला जेल की सफाई शुरू कर दी गई है। वे पहले से ही जानते हैं कि कोई आ रहा है। रावलपिंडी स्थित आदिआला जेल काफी चर्चित है, यहीं मुंबई हमले के मास्टर माइंड और लश्कर ऑपरेशन कमांडर जाकि उर रहमान लखवी को रखा गया था। 

उन्हें कैसे पता कि कोई यहां आने वाला है? उन्होंने आरोप लगाया कि सुप्रीम कोर्ट ने उनके खिलाफ पनामा पेपर लीक मामले की जांच करने और सख्त सजा देने के निर्देश दिए हैं। यह केवल एक चुनौती है जिसका सामना पीएमएल-एन इस समय कर रही है। दूसरी बड़ी समस्या यह है कि खुफिया एजेंसियों के इशारे पर उनकी पार्टी के नेता इमरान खान की तहरीक-ए-इंसाफ में शामिल हो रहे हैं।

बता दें कि 4 अप्रैल को शरीफ ने कहा था कि पाकिस्तान सैनिक शासन में फंस गया है। जैसा कि वह पहले ही चेतावनी दे चुके थे कि उनकी पार्टी को आम चुनाव में देरी मंजूर नहीं है। मालूम हो कि पाकिस्तान में जुलाई में आम चुनाव होने हैं। शरीफ ने कहा कि देश को ब्रिटेन से आजादी मिल गई लेकिन अभी भी यह सैनिक शासन में फंसा हुआ है। उन्होंने पूर्व राष्ट्रपति आसीफ अली जरदारी पर हमला करते हुए कहा था कि मैं आंतरिक कार्यों के बारे में नहीं जानता हूं, लेकिन पाकिस्तान पीपल्स पार्टी (पीपीपी) के सहअध्यक्ष की हरकतें शर्मनाक हैं।

Source:Agency

Rashifal