Breaking News

सलमान के चक्कर में फंसी ये एक्ट्रेस, मिली जान से मारने की धमकी

By Outcome.c :11-04-2018 08:33


अभिनेता सलमान खान जमानत पर रिहा तो हो गए हैं पर उनका सपोर्ट करना कई अभिनेत्रियों पर भारी पड़ा है. पहले शिल्पा शिंदे और अब जानी-मानी एक्ट्रेस कुनिका सदानंद लाल को काला हिरण मामले में सलमान खान का सपोर्ट करने पर जान से मारने की धमकी मिल रही है. एक्ट्रेस ने बिश्नोई समाज के खिलाफ ऐसा कुछ कह दिया जो उन्हें रास नहीं आया.

कुनिका फिल्म हम साथ-साथ हैं में सलमान खान की को-स्टार थीं. कुनिका ने सलमान खान के समर्थन में कोई बात कही जिसके बाद बिश्नोई समाज ने उनके खिलाफ केस दर्ज करा दिया है. बिश्नोई समाज ने आरोप लगाया है कि एक न्यूज चैनल पर डिबेट के दौरान कुनिका ने बिश्नोई समाज के लिए अपमानजनक बातें कहीं.

कुनिका के खिलाफ मंगलवार को जोधपुर के ओसियां थाने में शिकायत दर्ज करवाई गई है. कुनिका पर आरोप है कि उन्होंने डिबेट में ये कह दिया कि बिश्नोई समाज खुद जानवरों का शिकार करता है और उनका मांस भी खाता है.

कुनिका के इस बयान के बाद भारतीय बिश्नोई समाज की जिला इकाई ने बैठक बुलाई और कुनिका के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने का फैसला किया गया.कुनिका के पास अश्लील मैसेज भी आ रहे हैं और जान से मारने की धमकी ​भी मिल रही है. कुनिका ने इसके लिए बिश्नोई समाज को जिम्मेदार ठहराया है और मुंबई के ​ओशिवारा पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है.

कुनिका ने सलमान का सपोर्ट करते हुए कह दिया था कि सलमान को सजा दिलाने की बजाय बिश्नोई समाज को उन्हें एक उदाहरण की तरह लेना चाहिए. कुनिका सोशल एक्टिविस्ट भी हैं. वह टीवी धारावाहिकों के अलावा कई फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं.

Source:Agency

Rashifal