Breaking News

दीपिका और रणबीर के कारण कैंसल हुआ यह बड़ा फैशन शो

By Outcome.c :10-04-2018 07:49


हाल ही में एक्स-कपल दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर ने मुंबई के एक इवेंट में स्टेज शेयर किया। यहां फैंस ने उनका दिल खोलकर स्वागत किया। इसके पहले यह भी खबर थी कि दोनों एक फैशन इवेंट में स्टेज शेयर करने वाले हैं। इससे इस कपल के फैंस इन्हें दोबारा साथ देखने के इंतजार में थे। लेकिन पता चला है कि वे इस फैशन इवेंट में नजर नहीं आएंगे।


फैंस, दुखी न हों। खबर आगे और है। दरअसल, दीपिका और रणबीर 9 अप्रैल को एक इवेंट 'मिजवान फैशन शो 2018' में मनीष मल्होत्रा के डिजाइंस में रैम्प पर चलने वाले थे। इसके लिए तैयारियां हो चुकी थी, लेकिन अब शो को 1 सप्ताह के लिए आगे बढ़ा दिया गया है और इसका कारण भी दीपिका और रणबीर ही हैं।

इसकी पुष्टि खुद इवेंट ऑर्गेनाइजर्स ने की। खबर के मुताबिक 9 अप्रैल 2018 को मुंबई के ग्रैंड हयात में होने वाला शो 'मिजवान फैशन शो 2018' एक हफ्ते तक स्थगित कर दिया गया है। दरअसल, शो स्टॉपर्स रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण दोनों ही बीमार हो गए हैं। ऐसे में शो को आगे बढ़ाना पड़ा। संयोजकों के मुताबिक वे नई तारीख तय होते ही इसकी सूचना दे देंगे।


हालांकि एक हफ्ते बाद इसी इवेंट में दोनों को देखा जा सकेगा लेकिन फैंस को इस मौके का इंतजार था। इस फैशन शो में रैम्प पर चलने के लिए रणबीर और दीपिका दोनों भी काफी उत्साहित थे। मनीष मल्होत्रा इस बार उनके नए और अनोखे डिजाइन पेश करने वाले हैं। मिजवान फैशन शो एक एनजीओ 'मिजवान वेलफेयर सोसायटी' के अंतर्गत होता है जिसे बॉलीवुड एक्ट्रेस शबाना आजमी और नरेश गोयल की बेटी नम्रता चलाते हैं।

Source:Agency

Rashifal