Breaking News

शाहरुख चाहते हैं कि अबराम भारत के लिए हॉकी खेले

By Outcome.c :10-04-2018 07:43


कोलकाता। बॉलीवुड सुपरस्टार और इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) टीम कोलकाता नाइटराइडर्स (केकेआर) के सह मालिक शाहरुख खान चाहते है कि उनका छोटा बेटा अबराम बड़ा होकर अंतरराष्ट्रीय स्तर पर हॉकी में भारत का प्रतिनिधित्व करे।  हॉकी पर आधारित 2007 में आई सुपरहिट फिल्म 'चक दे इंडिया' में मुख्य भूमिका निभाने वाले शाहरुख का हॉकी से लगाव किसी से छुपा नहीं है। बॉलीवुड में खेल पर बनी सबसे अधिक प्रेरक फिल्मों में शामिल 'चक दे इंडिया' में शाहरुख ने भारतीय महिला हॉकी टीम के कोच कबीर खान की भूमिका निभाई थी।

अपनी टीम केकेआर के समर्थन के लिए अबराम और बेटी सुहाना के साथ यहां पहुंचे शाहरुख ने कहा कि अबराम ने अभी क्रिकेट खेलना शुरू नहीं किया है। अभी वह थोड़ा फुटबॉल खेलते हैं। उन्होंने कहा कि मैं चाहूंगा कि वह भारत के लिए हॉकी खेले। आईपीएल के मौजूदा सत्र के अपने पहले मैच में केकेआर ने नए कप्तान दिनेश कार्तिक के नेतृत्व में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को 4 विकेट से शिकस्त दी, जिसके बाद शाहरुख और सुहाना को मैदान का चक्कर लगाते देखा गया। बेंगलुरु ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में सात विकेट पर 176 रन बनाए थे।

सुनील नारायण की आतिशी अर्द्धशतकीय पारी के बूते केकेआर ने इस लक्ष्य को 19वें ओवर में 6 विकेट खोकर हासिल कर लिया। शाहरुख ने केकेआर के समर्थकों से पूर्व कप्तान गौतम गंभीर की जगह टीम के नए कप्तान कार्तिक का दिल से समर्थन करने की अपील की। (वार्ता)

Source:Agency

Rashifal