Breaking News

'हिचकी' की सफलता ने तय किया रानी मुखर्जी का आगे का सफर

By Outcome.c :08-04-2018 06:33


हिंदी सिनेमा की मशहूर अदाकारा रानी मुखर्जी हाल ही में रिलीज हुई अपनी फिल्म 'हिचकी' की सफलता को लेकर बहुत खुश है. गौरतलब है कि रानी ने लम्बे अंतराल के बाद ग्लैमर दुनिया में कदम रखा है. रानी की फिल्म हिचकी बॉक्स ऑफिस पर सफल साबित हुई जिसके चलते रानी ने कहा कि वह सिर्फ फिल्म हिचकी का इंतजार कर रही थी, क्योकि हिचकी की सफलता से वह तय करेगी कि वह आगे फिल्म करें या न करें.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में जब रानी मुखर्जी से पूछा गया कि, क्या वह मानती हैं कि शादीशुदा और मां बन चुकी अभिनेत्री के लिए फिल्मों के ऑफ़र बहुत कम हो जाते है. इसका जवाब देते हुए रानी ने कहा कि "हां यह बहुत ही दु:ख की बात है, मगर यह सच है कि ऐसा होता है. एक एक्टर जब शादी करके लौटता है या पिता बनकर लौटता है तो उस एक्टर से आप कभी नहीं पूछते हैं कि आपकी जिंदगी बदली कि नहीं, आप में कोई फिजिकल चेंज आया कि नहीं, लेकिन अभिनेत्रियों से यह बार-बार पूछा जाता है."

उनका कहना है कि माँ बनने के बाद लोगों की सोच बदल जाती है वे सोचते है कि क्या अब वह उसी तरह डांस करेगी, या उस तरह के रोल कर पायेगी. रानी का कहना है कि "ऐसा कुछ भी नहीं है मां बनने से कुछ भी प्रोफेशनली नहीं बदलता मैं एक एक्टर हूं और यदि डिमांड होगी तो आवश्यकता पड़ने पर वैसे ही किरदार कर लूंगी." गौरतलब है कि रानी हिचकी से पहले फिल्म 'मर्दानी' में नजर आई थी जिसमें उन्होंने एक दमदार पुलिस ऑफिसर की भूमिका निभाई थी जिसे काफी पसंद किया गया था. वही उनकी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी सफल साबित रही है. इसके अलावा हाल ही में रिलीज हुई फिल्म हिचकी ने भी बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया. वही रानी के अभिनय को भी काफी सराहा गया.

Source:Agency

Rashifal