Breaking News

माधुरी के बारे में पूछा सवाल तो भाग खड़े हुए संजय दत्त

By Outcome.c :06-04-2018 08:27


नई दिल्ली। संजय दत्त और माधुरी दीक्षित के अफेयर के किस्से कभी बॉलीवुड के गलियारों में बेहद मशहूर थे, लेकिन अब ऐसा नहीं है। को-स्टार से लवर्स बने ये दो लोग आज एक-दूसरे के लिए एकदम अजनबी हो गए हैं। आलम तो ये है कि संजय दत्त अब माधुरी का नाम सुनना भी पसंद नहीं करते। हाल ही में एक इवेंट में जब अभिनेता संजय दत्त से माधुरी को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने जवाब देने से इनकार कर दिया और उठकर इवेंट से चले गए। माधुरी जल्द ही एक फिल्म में दिखाई देने वाली हैं, जिसमें संजय दत्त भी नजर आने वाले थे। बस जब उनसे यही सवाल पूछा गया तो वो भड़क गए और उठकर चले गए।
अभिनेता संजय दत्त हाल ही में एक सेलेब्रिटी क्रिकेट टूर्नामेंट से जुड़ी प्रेस कॉन्फ्रेंस में आए हुए थे। इस दौरान वो सभी पत्रकारों के सवालों का जवाब दे रहे थे लेकिन तभी एक पत्रकार के सवाल पर वो भड़क उठे। संजय दत्त से जब पूछा गया कि उन्होंने करण जौहर की फिल्म साइन कर के क्यों छोड़ दी, तो उन्होंने सवाल का जवाब नहीं दिया और गुस्से में वहां से उठकर चले गए। जिस फिल्म के सवाल पर संजय दत्त इतना भड़क गए, वो करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन्स के बैनर तले बनाई जा रही है। इस फिल्म के लिए पहले श्रीदेवी को साइन किया गया था, लेकिन उनकी आकस्मिक मृत्यु के कारण दूसरी हीरोइन तलाशी गई।

माधुरी के साइन होते ही संजय ने छोड़ी फिल्म
इस फिल्म में श्रीदेवी के ऑपोजिट संजय दत्त ही कास्ट किए गए थे। संजय दत्त और श्रीदेवी ने 'गुमराह' जैसी फिल्मों में साथ काम किया है। करण जौहर भी इस फिल्म में श्रीदेवी और संजय दत्त को लेकर खुश थे लेकिन श्रीवेदी के जाने के बाद उनकी जगह माधुरी दीक्षित को साइन किया गया। फिर जैसी ही फिल्म के लिए माधुरी साइन की गईं, संजय दत्त ने फिल्म छोड़ दी। करण जौहर ने ट्विटर पर इस फिल्म की घोषणा भी की थी कि माधुरी को फिल्म के लिए साइन कर दिया गया है, लेकिन बाकी कास्ट काी घोषणा जल्द की जाएगी। इस फिल्म का निर्देशन अभिषेक वर्मन करेंगे।
 

Source:Agency

Rashifal