Breaking News

सड़कों से गायब वेस्पा स्कूटर की इस देश कीमत जानकर हैरान हो जायेंगे आप

By Outcome.c :30-03-2018 07:31


स्कूटर वेस्पा ये वो नाम है जिसने बीते ज़माने में दोपहिया सेक्टर पर एक तरफ़ा राज किया है अब ये शानदार क्लासिक स्कूटर फिर से सड़कों पर आ रहा है मगर वें सड़के होंगी पाकिस्तान की. गुजरे ज़माने के सबसे उम्दा स्कूटर वेस्पा की वापसी पाक में हो गई है. वेस्पा स्कूटर अब यहां की सड़कों पर एक बार फिर दौड़ता हुआ दिख रहा है. वेस्पा कुछ साल पहले तक पाकिस्तान में सबसे ज्यादा चलाया जाने वाला और सबसे भरोसेमंद स्कूटर की श्रेणी में शामिल था.

लेकिन ऑटो सेक्टर की बदलती सूरत ने इसे थोड़े समय के लिए विलुप्त सा कर दिया था. लेकिन अब फिर से यह स्कूटर सड़कों पर दिखने लगा है.पाकिस्तान में 2 मार्च को लाहौर में हुए ऑटो एक्सपो में Vespa Primavera स्कूटर लॉन्च किया गया. इस स्कूटर को  रवि ग्रुप ऑफ कंपनीज और पियाजियो ने मिलकर पेश किया था. पाकिस्तान में इस स्कूटर की कीमत करीब 3 लाख रुपये हो सकती है.

प्रतिष्ठित नीले रंग का वेस्पा स्कूटर बिक्री बंद होने के बाद से पाक सड़कों से गायब हो गया था. हालांकि कभी-कभार इस स्कूटर के शहर के कुछ हिस्सों में दर्शन हो जाया करते थे. लेकिन फिर से वेस्पा प्रेमियों के लिए यह स्कूटर वापस आ गया है.पाकिस्तान में वेस्पा की वापसी का श्रेय रवि ग्रुप ऑफ कंपनीज को जाता है. पाकिस्तान के अलग-अलग शहरों यह स्कूटर काफी पॉपुलर है और इसकी डिमांड भी काफी ज्यादा है.रवि ग्रुप ऑफ कंपनीज ने पियाजियो के साथ मिलकर Vespa Primavera स्कूटर पेश किया है. वेस्पा के चने वालो के लिए ये एक बड़ी खबर है. 

Source:Agency

Rashifal