Breaking News

साउंड वन ने लांच किए वायरलेस ईयरफोन

By Outcome.c :30-03-2018 07:31


 ऑडियो निर्माता कंपनी साउंडवन ने भारत में अपने True Wireless Ear-Buds को लॉन्च कर दिया है. इसमें चार्जिंग केस और माइक्रोफोन भी दिया गया है. ये ईयरबड्स एक पूरी तरह से वायरलेस स्टीरियो ब्लूटूथ ईयरफोन हैं. ये ईयरबड्स स्वेट प्रूफ हैं. इसकी कीमत 7,990 रुपये रखी गई है, लेकिन लिमिटेड पीरियड ऑफर के तहत ग्राहक इसे 3,490 रुपये में खरीद सकते हैं.

ग्राहकों को ये ईयरबड्स अमेजन, फ्लिपकार्ट, पेटीएम, स्नैपडील, मिंत्रा और रिटेल आउटलेट्स पर उपलब्ध होंगे. इन ईयरबड्स का उपयोग वायर ना होने की वजह से खासतौर पर एक्सरसाइज, रनिंग, जॉगिंग, हाइकिंग और वर्कआउट करते वक्त किया जा सकता है. TWS माइक्रो ईयरबड्स को वजन में हल्का रखा गया है और इसे इस तरह से डिजाइन किया गया है कि ये कानों में आसानी से फिट हो सके.

इन ईयरबड्स में लेफ्ट और राइट दोनों ही ईयरफोन में 65mAh की बैटरी दी गई है, जो कंपनी के दावे के मुताबिक 10 घंटे का बैटरी बैकअप देती है. इनका फ्रिक्वेन्सी रिस्पॉन्स 2.402GHZ-2.480GHZ का है और सिग्नल-टू-नॉयस रेश्यो 90-110db का. इन वायरलेस ईयरफोन्स में ब्लूटूथ 4.0 कनेक्टिविटी मौजूद है. साथ ही इसमें ऑटो कनेक्ट फीचर भी दिया गया है जो लास्ट पेयर डिवाइस से खुद ही कनेक्ट हो जाता है.इन ईयरबड्स के लेफ्ट और राइट दोनों ईयरफोन में फुल ब्लूटूथ हेडसेट फंक्शन मौजूद है. इन्हें अलग-अलग और पेयर दोनों ही तरह से उपयोग किया जा सकता है. इन ईयरबड्स की वायरलेस रेंज करीब 10m है.  

Source:Agency

Rashifal