Breaking News

अपनी पर्सनल कार से कमाए 25-30 हजार रुपए महीना

By Outcome.c :28-03-2018 08:18


अब आप अपनी पर्सनल कार से घर बैठे बैठे भी कमाई कर सकते है. सरकार का एक फैसला अगर परवान चढ़ गया तो आप अपनी कार के जरिए हर महीने आसानी से 25 से 30 हजार रुपए तक की कमाई कर सकते हैं. सरकार की नई पॉलिसी के तहत प्राइवेट कार का इस्तेमाल ओला और उबर के प्लेटफॉर्म पर इनकम के लिए किये जाने की योजना है. आपकी कार ओला और उबर के साथ जुड़ गई तो यह रेग्युलर इनकम का बेहतर साधन बन जाएगी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सरकार जल्द ही टैक्सी परमिट के नियमों को आसान करने का फैसला ले सकती है.

माना जा रहा है कि टैक्सी परमिट के नियमों के आसान होने से कोई भी कार मालिक अपनी कार आसानी से ओला और उबर के साथ जोड़ सकता है. मौजूदा समय में अगर कोई भी अपनी कार टैक्सी की तरह इस्तेमाल करना चाहे तो उसे कई तरह के अप्रूवल और क्लीयरेंस लेने के अलावा कमर्शियल इस्तेमाल के लिए गाड़ी का रजिस्ट्रेशन कराना पड़ता है. इन सबमें बहुत ज्यादा खर्च और समय लग जाता है. वहीं, सबको परमिट मिल भी नहीं पाता. ऐसे में सरकार के एक फैसले से प्राइवेट कार मालिकों को भी इनकम का मौका मिलेगा.कुछ दिनों पहले इस मसले पर सरकार ने एक टीम बनाकर रिपोर्ट मांगी थी. यह रिपोर्ट सरकार को दी जा चुकी है.

सरकार ने इसे नीति आयोग की वेबसाइट पर भी डाला है. असल में सरकार शहरों में बढ़ रहे पल्यूशन को देखते हुए रोड़ पर पब्लिक ट्रांसपोर्ट की संख्‍या बढ़ाना चाहती है. वहीं, उद्देश्‍य यह भी है कि इसके तहत आम लोगों को भी आसानी से इनकम करने का मौका मिले. फ़िलहाल मामला विचाराधीन है और इसे अमलीजामा  पहनाया जाना अभी शेष हैं. 
 

Source:Agency

Rashifal