Breaking News

शार्दुल ने 1 ओवर में 27 रन का दाग 4 ओवर में 4 विकेट लेकर धो डाला

By Outcome.c :13-03-2018 04:46


भारतीय टीम निदहास ट्रॉफी का शुरुआती मुकाबला गंवाने के बाद लगातार दो मैच जीतकर फिलहाल अंक तालिका में 4 अंक के साथ टॉप पर है. सोमवार रात टीम इंडिया ने प्रेमदासा स्टेडियम में श्रीलंका को 6 विकेट से मात देकर मेजबान टीम से अपनी पिछली हार का बदला ले लिया.

भारत की टी-20 ट्राई सीरीज की दूसरी जीत के हीरो नवोदित तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर रहे. ये वही मुंबई के शार्दुल हैं, जो इस टूर्नामेंट के पहले ही मैच में एक ओवर में 27 रन लुटाकर 'विलन' साबित हुए थे. लेकिन 26 साल के इस जीवट वाले गेंदबाज ने 6 दिन के अंदर ही अपनी लय हासिल कर ली और मैन ऑफ द मैच का अवॉर्ड हासिल कर शानदार वापसी की.

शार्दुल ने न सिर्फ एक ओर में 27 रन लुटाने का दाग 4 ओवर में 27 रन खर्च कर धो डाला, बल्कि 4 विकेट चटका कर श्रीलंका को 152/9 के स्कोर पर रोक लिया. उन्होंने श्रीलंकाई पारी के आखिरी ओवर में 6 रन ही दिए. इस दौरान वह दो लगातार गेंदों पर विकेट चटकाकर हैट्रिक चांस पर भी रहे.

गौरतलब है कि 6 मार्च को मौजूदा सारीज के पहले मैच में कप्तान रोहित शर्मा ने जैसे ही जयदेव उनादकट की जगह शार्दुल को ओवर दिया मानो मैच का फैसला वहीं हो गया. श्रीलंकाई बल्लेबाज कुशल परेरा ने एक ओवर में लगातार 6 बाउंड्री (5 चौके और एक छक्का) के साथ मैच का रुख ही पलट दिया था.

Source:Agency

Rashifal