Breaking News

टीवीएस ने लॉन्च किया स्कूटी का नया मॉडल

By Outcome.c :22-02-2018 07:07


दिल्ली: भारत की घरेलू मोटरसाइकिल निर्माता कंपनी  टीवीएस ने अपने पुराने स्कूटी मॉडल को अपग्रेड करते हुए महिलाओं के लिए ऑल न्यू स्कूटी ज़ेस्ट 110 को  लॉन्च कर दिया है. नए मॉडल के मैट पर्पल कलर को 49,211 रूपये की  कीमत के साथ एक्स शोरूम दिल्ली में बिक्री के लिए उपलब्ध किया जाएगा.


स्कूटी का यह मॉडल  भारतीय बाजार में होंडा यामाहा रेय-जेट, हीरो प्लैजर,सुजुकी लैट्स, और एक्टिवा-आई को कड़ी टक्कर देगी. स्कूटी के इस मॉडल में ज़ैस्ट में 109.7cc का सिंगल सिलेंडर, एयर कूल्ड इंजन लगा है जो 7500 आरपीएम पर 7.8 bhp  की पावर व 8.4 Nm का टार्क पैदा करता है.  इसके फ्रंट में 110 mm साइज की ड्रम ब्रेक्स लगाई गई है और रियर में 130 mm साइज का ड्रम ब्रेक है. 

अगर स्कूटी के फीचर्स के बारे में बात की जाए तो इसमें 19 लीटर की सीट स्टोरेज दी गई है जिसमें आप हेल्मेट को आसानी से रख सकते है. इसमें लम्बे सफर के दौरान फोन को चार्ज करने करने के लिए USB चार्जर दिया गया है.डेटाइम रनिंग लाइट्स के साथ इसमें ड्यूल टोन कलर्ड सीट, सिल्वर इंटीरियर पैनल्स व Zest 110 का 3D लोगो दिया गया है जो नई स्कूटी की तरफ लोगों को आकर्षित करता है.

Source:Agency

Rashifal