Breaking News

'कॉफी विद करण' में दिखेगी 'विरूष्का' की जोड़ी? एक्ट्रेस ने दिया जवाब

By Outcome.c :12-02-2018 05:59


कई दिनों से अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के करण जौहर के टॉक शो कॉफी विद करण-6 में हिस्सा लेने की खबरें सामने आ रही हैं. चर्चा है कि अनुष्का फिल्म परी के प्रमोशन के लिए को-प्रोड्यूसर प्रेरणा अरोड़ा के साथ करण जौहर के चैट शो में नजर आएंगी. साथ ही एक सेगमेंट में विराट कोहली भी अनुष्का को ज्वॉइन करेंगे. लेकिन ताजा अपडेट यह है कि एक्ट्रेस ने करण जौहर के शो में पति विराट कोहली के साथ आने की खबरों को खारिज किया है.

 अनुष्का शर्मा की तरफ से उनके प्रवक्ता ने बयान जारी करते हुए कहा, अनुष्का-विराट के कॉफी विद करण में गेस्ट बनकर जाने वाली सभी खबरें अफवाह हैं, जिनमें कोई सच्चाई नहीं है. आप सभी से अनुरोध है कि ऐसी अफवाहों पर यकीन ना करें. वैसे खबरें तो ये भी हैं कि विरूष्का के शो में आने की बात तो दूर अभी शो की डेट्स भी फाइनल नहीं हुई है.

बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक, अभी तक होस्ट करण जौहर ने शो के लिए डेट्स भी नहीं दी है. शो को शुरू होने में अभी समय है. बता दें, करण जौहर इन दिनों स्टार प्लस के शो India's Next Superstar में जज की भूमिका निभा रहे हैं.

अनुष्का की आने वाली फिल्म परी की बात करें तो हाल ही में मेकर्स ने एक टीजर जारी किया है. टीजर वाकई डरा देने वाला है, अनुष्का को पहली बार हॉरर लुक में देखना मजेदार है. फिल्म के टीजर में दिखाई गई मिस्ट्री, साउंड और हाइलाइट्स से तो यही लगता है कि ये एक हॉरर फिल्म है.

हालांकि मेकर्स ने फिल्म की कहानी के बारे में ज्यादा खुलासा नहीं किया है. ट्रेलर के बारे में बात करें तो पहले डिजिटल ट्रेलर को 5 जनवरी को लॉन्च किया जाना था लेकिन दीपिका पादुकोण की फिल्म पद्मावत की रिलीज डेट बदलने के कारण इसे जारी नहीं किया गया. इसके अलावा पहले ये फिल्म 9 फरवरी को रिलीज होनी थी लेकिन अब इसकी रिलीज डेट बदलकर 2 मार्च कर दी गई है.

Source:Agency

Rashifal