Breaking News

टी20 का नंबर वन ऑल-राउंडर चोटिल होकर सीरीज़ से बाहर!

By Outcome.c :12-02-2018 05:55


ढाका: टेस्ट, वनडे और टी20 में दुनिया के नंबर एक ऑल-राउंडर शाकिब अल हसन ने बांग्लादेश टीम के लिए मुश्किलें बढ़ा दी हैं. 15 फरवरी से खेली जाने वाली टी20 सीरीज़ से ठीक पहले उनकी चोट को गंभीर बताते हुए कुछ सप्ताह के लिए क्रिकेट से दूर रहने की बात सामने आई है.

बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने पहले टी20 के लिए जिन 15 सदस्यों के नाम का ऐलान किया है उसमें शाकिब का नाम शामिल नहीं है. बांग्लादेश के कप्तान शाकिब अल हसन श्रीलंका के खिलाफ होने वाले पहले टी-20 से बाहर हो सकते हैं. उनकी उंगली की चोट अभी तक पूरी तरह से ठीक नहीं हुई है.

एक क्रिकेट वेबसाइट ने शाकिब के हवाले से लिखा, "इस मुद्दे को लेकर अभी तक कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है, लेकिन डॉक्टर ने मुझसे कहा है कि इस चोट को ठीक होने में दो सप्ताह से कम का समय लगेगा. अगर ऐसा होता है तो मैं पूरी टी-20 सीरीज से बाहर हो सकता हूं."

बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) ने हालांकि अभी तक इस बारे में कुछ भी नहीं कहा है. शाकिब की उंगली में चोट 27 जनवरी को त्रिकोणीय वनडे सीरीज के फाइनल में लगी थी. इसी चोट के कारण वह श्रीलंका के खिलाफ खेली गई दो टेस्ट मैचों की सीरीज से बाहर हो गए थे.

Source:Agency

Rashifal